A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'Aithey Aa' Song Review: सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ये गाना बेस्ट है

'Aithey Aa' Song Review: सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ये गाना बेस्ट है

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का तीसरा गाना आज रिलीज हो गया।

<p>'Aithey Aa' Song Review</p>- India TV Hindi 'Aithey Aa' Song Review

मुंबई: सलमान खान (Salman khan) की आने वाली फिल्म 'भारत' (Bharat) 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का गाना Aithey aa आज रिलीज हो गया। गाने में सलमान खान और कटरीना कैफ डांस कर रहे हैं। शादी वाला माहौल है और दोनों एक-दूसरे को रिझा रहे हैं। यह इस फिल्म का तीसरा गाना। गुलाबी साड़ी और कर्ली हेयर में कटरीना किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं सलमान खान इस गाने में दबंग के चुलबुल पांडे जैसे लग रहे हैं।

गाने को संगीत दिया है विशाल शेखर ने और गाया है आकासा, नीति और कमाल ने। यह गाना साल 1983 के बैकग्राउंड को दर्शा रहा है। गाने में सलमान और कटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। यह गाना फिल्म के पहले दो गानों स्लो मोशन और चाशनी से बेहतर है। सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर लग रही है। यहां देखिए आप ये गाना-

फिल्म भारत में सलमान खान के 5 अलग-अलग लुक नजर आने वाले हैं। जिसमें वह 18 साल के जवान लड़के से लेकर 70 साल के बूढ्ढे तक का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। 
गाने के कल रिलीज होने की जानकारी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर गाने की एक फोटो शेयर करके दी है। सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-शादी वाला गाना कल रिलीज होगा।

यह भारत फिल्म का तीसरा गाना है। इससे पहले 'स्लो मोशन' और 'चाशनी' गाना रिलीज हो चुका है। 

फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है। अब सभी को बस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म का ट्रेलर: