A
Hindi News मनोरंजन संगीत कोरोना वायरस महामारी के बीच अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'गुजर जाएगा' गाना,कपिल शर्मा सहित 60 सितारे आए नजर

कोरोना वायरस महामारी के बीच अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'गुजर जाएगा' गाना,कपिल शर्मा सहित 60 सितारे आए नजर

अमिताभ बच्चन, कपिल शर्मा सहित कई सेलिब्रिटीज 'गुजर जाएगा' गाने में साथ आए हैं। यह गाना कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ एक मोटिवेशनल गाना है।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN FAN PAGE अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान लोगों से घर में रहने की अपील की जा रही है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'गुजर जाएगा' एक मोटिवेशनल गाना रिलीज किया है। यह गाना लोगों को पॉजिटिव रखन में मदद करेगा। इस गाने में अमिताभ बच्चन के साथ 60 और सेलिब्रिटीज ने अपनी आवाज दी है। सनी लियोन,कपिल शर्मा और मनोज बाजपेयी सहित सोनू निगम, श्रेया घोषाल, अनन्या बिड़ला, कैलाश खेर, शान, जावेद अली, ज्योति नूरन, अखिल सचदेव, हंस राज हंस, बाबुल सुप्रियो, ऋचा शर्मा और विपिन अनेजा जैसे गायक भी इसमें शामिल हैं। इस गाने के जरिए यह संदेश दिया जा रहा है कि यह समय भी निकल जाएगा।

गुजर जाएगा में सानिया मिर्जा से लेकर लिएंडर पेस और महेश भूपति तथा बाइचुंग भूटिया से लेकर विजेंद्र सिंह तक कई स्पोर्ट्स सेलिब्रिटीज शामिल हुए हैं। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कोरोना.... यह भी चला जाएगा... मजबूत बनें, सुरक्षित रहें, सुरक्षा में रहें... प्यार।

यह गीत वरुण प्रभुदयाल गुप्ता और जय वर्मा के दिमाग की उपज है। इसकी धुन जजीम शर्मा ने बनाई है, जबकि सिद्धांत कुशल ने इसे लिखा है। अमिताभ बच्चन वीडियो में इस गीत को नरेट भी करते हैं।

श्रेया घोषाल ने इस गाने के बारे में कहा- श्रेया कहती है, "अमिताभ सर की आवाज में जिस तरह से नरेटिव 'वक्त ही तो है, गुजर जाएगा' चलता है, उसे सुनकर हम सभी भावनाओं डूब जाएंगे और इस बात को महसूस करेंगे कि काली रात के बाद हमेशा सूर्योदय होता है। मैं एक ऐसे गीत का हिस्सा बन कर खुश हूं, जिसके लिए हर कोई एकजुट हुआ है यह बताने के लिए कि यह भी गुजर जाएगा।

सनी इस गीत के बारे में कहती हैं, "इस मुश्किल घड़ी में हम सभी इस गीत 'गुजर जाएगा' के माध्यम से आशा और साहस का प्रसार करने के लिए साथ आए हैं। हम सभी इस वक्त साथ हैं और यह भी बीत जाएगा। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।"

आपको बता दें अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस पर बनी शॉर्ट फिल्म फैमिली में भी नजर आ चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)