A
Hindi News मनोरंजन संगीत क्रिकेट ग्राउंड के अलावा रियल लाइफ में भी एंटरटेनर हैं आंद्रे रसेल, गाया फिल्म 'देसी बॉयज़' का गाना

क्रिकेट ग्राउंड के अलावा रियल लाइफ में भी एंटरटेनर हैं आंद्रे रसेल, गाया फिल्म 'देसी बॉयज़' का गाना

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया, जिसमें वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर को बॉलीवुड फिल्म 'देसी बॉयज़' का गाना 'सुबह होने ना दे' गाते हुए देखा जा सकता है।

Andre Russell- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KKR  क्रिकेट ग्राउंड के अलावा रियल लाइफ में भी एंटरटेनर हैं आंद्रे रसेल

मैदान पर अपनी धाकड़ परफॉर्मेंस के अलावा, आंद्रे रसेल क्रिकेट ग्राउंड के इतर रिलय लाइफ में भी एक एंटरटेनर हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया, जिसमें वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर को बॉलीवुड फिल्म 'देसी बॉयज़' का गाना 'सुबह होने ना दे' गाते हुए देखा जा सकता है।

केकेआर ने वर्ल्ड म्यूजिक डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया। टीम के अन्य सदस्य भी मस्ती में शामिल हो गए और रसेल के साथ ठुमके लगाने लगे।

यहां देखें वीडियो: 

म्यूजिक को लेकर वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का खास जुनून देखने को मिलता है।  वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर डेरेन ब्रावो भी म्यूजिक से जुड़े मालूम पड़ते हैं।  उनके द्वारा गाया गया गाना खास तौर पर संगीत प्रेमियों में काफी लोकप्रिय है। उनके इस स्किल की वजह से उन्हें डीजे ब्रावो भी कहा जाता है।

इसके अलावा वेस्टइंडीज के स्टार बैट्समैन क्रिस गेल भी बॉलीवुड गानों पर अपनी पसंद जाहिर कर चुके हैं। कई बार सोशल मीडिया पर वह किसी हिंदी गाने को गुनगुनाते हुए नजर आ जाते हैं।