A
Hindi News मनोरंजन संगीत रिलीज हुआ अरमान मलिक का नया गाना 'नेक्स्ट टू मी'

रिलीज हुआ अरमान मलिक का नया गाना 'नेक्स्ट टू मी'

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक इंटरनेशनल म्यूजिक की दुनिया में कदम रख चुके हैं। उनका दूसरा इंग्लिश गाना नेक्स्ट टू मी रिलीज हो गया है।

armaan malik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARMAANMALIK अरमान मलिक

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक इंटरनेशनल म्यूजिक की दुनिया में कदम रख चुके हैं। कुछ दिन पहले उनका अंग्रेजी गीत 'कंट्रोल' रिलीज हुआ था। अब उन्होंने एक और इंग्लिश गाना 'नेक्स्ट टू मी' रिलीज कर दिया है। अरमान मलिक ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करके लिखा- यह गाना उन्हें डेडिकेट करें जिन्हें आप मिस करते हैं और टैग भी करें।

अरमान कहते हैं, "वैश्विक लॉकडाउन हम सभी के लिए काफी मुश्किल रहा, खासकर उनके लिए जो अपने करीबियों से दूर क्वॉरंटाइन में रह रहे हैं। मैं किसी को याद करने के एहसास को बयां करने के साथ-साथ उन्हें यह बताना चाहता था कि आपके अपने आपके पास ही हैं। दुनिया में हमारे पास ऐसे कई सारे डिवाइस हैं, जो हमें आपस में जोड़े रखता है, लेकिन किसी के अपने पास होने का एहसास कुछ और ही है, जिसकी तुलना किसी डिजिटल कनेक्शन से कभी नहीं की जा सकती।"

अरमान ने आगे कहा, "मेरा मानना है कि 'नेक्स्ट टू मी' एक ऐसा गाना है, जिससे श्रोता खुद को निश्चित तौर पर जोड़ पाएंगे और वह इस गाने को अपने चाहने वालों को भी समर्पित कर सकते हैं।"

(इनपुट-आईएएनएस)