A
Hindi News मनोरंजन संगीत B Praak का नया गाना 'मजा' Youtube पर नं. 1 पर कर रहा है ट्रेंड, रिलीज के 1 दिन में ही मिले लाखों व्यूज

B Praak का नया गाना 'मजा' Youtube पर नं. 1 पर कर रहा है ट्रेंड, रिलीज के 1 दिन में ही मिले लाखों व्यूज

मशहूर सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' के सिंगर बी प्राक का नया वीडियो सॉन्ग यूट्यूब के ऊपर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

B PRAAK, GURMEET CHAUDHARY - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/SAREGAMA MUSIC बी प्राक के वीडियो सॉन्ग 'मजा' का स्क्रीन ग्रैब

फिल्म 'केसरी' के सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' से मशहूर हुए सिंगर बी प्राक का नया वीडियो सॉन्ग 'माज़ा' यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस सॉन्ग में टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और बॉलीवुड अभिनेत्री हंसिका मोटवानी को फिल्माया गया है। 23 फरवरी, 2021 को रिलीज किए गए इस गाने को खबर लिए जाने तक 8 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

रिलीज के बाद टीवी अभिनेता ने चाहने वालों के बीच इस सॉन्ग के बारे में बताया।  गुरमीत चौधरी की तरफ से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो को 30 मिनट के ही अंदर 2700 लाइक्स मिल चुके थे। गुरमीत चौधरी के इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर किया गया वीडियो उसी समय सीमा में 9,000 से अधिक बार देखा चुका था। फॉलोवर्स ने गुरमीत को एक रॉक स्टार और एक विजेता कहा। कई फैंस ने उन्हें उनके लुक के लिए बधाई दी और उन्हें खूबसूरत और लुभावना बताया। 

देखें वीडियो

'माज़ा' वीडियो सॉन्ग का प्लॉट गुरमीत के कैरेक्टर 'रिजवान' के इर्द-गिर्द घूमता है, रिजवान जो अपनी पिछली गलतियों के लिए पश्चाताप चाहता है। वह हंसिका के कैरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में है। गुरमीत के कैरेटर को सॉन्ग में शराबी और व्यभिचार करता हुआ दिखाया गया है। गुरमीत के किरदार को अपनी गलती का अहसास होता है और वह हंसिका से अपनी माफी मांगने के लिए पहुंचता है।

बी प्राक ने इस सॉन्ग को गाया जिसके लिए म्यूजिक और लिरिक्स जानी ने तैयार किए हैं। इस वीडियो सॉन्ग को सारेगामा म्यूजिक की तरफ से अपने ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है।  

यहां पढ़ें

जयललिता की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत करेंगी बड़ी अनाउंसमेंट, ये है समय

#GangubaiKathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म के टीजर से पहले सामने आया नया पोस्टर, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के बाद 'LUDO' फिल्म अब टीवी पर करेगी दर्शकों का मनोरंजन