A
Hindi News मनोरंजन संगीत Bijli Ki Taar Video: टोनी कक्कड़ का नया गाना रिलीज, लोगों ने कहा मेल 'ढिंचैक पूजा'

Bijli Ki Taar Video: टोनी कक्कड़ का नया गाना रिलीज, लोगों ने कहा मेल 'ढिंचैक पूजा'

Bijli Ki Taar Video: टोनी कक्कड़ अपने नए गाने के साथ सामने आ चुके हैं। इस गाने में टोनी के साथ उर्वशी रौतेला नजर आ रही हैं।

Bijli Ki Taar Video- India TV Hindi Bijli Ki Taar Video

Bijli Ki Taar Video: टोनी कक्कड़ अपने नए गाने के साथ फैन्स के सामने आ गए हैं। इस गाने में टोनी के साथ उर्वशी रौटेला डांस के जलवे दिखा रही हैं। टोनी कक्कड़ के इस नए गाने में उनका वही अंदाज देखने और सुनने को मिल रहा है। टोनी कक्कड़ के गानों में उनका एक अलग फ्लेवर होता है उनकी आवाज और स्टाइल लगभग एक जैसा होता है। 

यह गाना उतना अच्छा नहीं बन पाया है जितने अच्छे गाने उनके इससे पहले आए हैं। इसके अलावा वो बार बार खुद को रिपीट कर रहे हैं उन्हें कुछ नया ट्राई करना चाहिए। इसके अलावा टोनी कक्कड़ के इस नए गाने के लिरिक्स कुछ खास नहीं हैं। आप खुद सुनिए और इस गाने पर आपके क्या विचार हैं हमें जरूर बताइएगा।

बता दें, टोनी कक्कड़ के इस गाने को देखकर लोग कह रहे हैं कि टिकटॉक यूजर्स को नया प्रोजेक्ट मिल गया है अब इस गाने पर टिकटॉक वीडियो बनेंगे। बता दें, टोनी कक्कड़ के गाने टिकटॉक पर काफी हिट होते हैं। इससे पहले यारी है.. और धीमे धीमे... गानों पर खूब टिकटॉक बने थे। इसके अलावा इस गाने को सुनकर लोग कह रहे हैं कि मेल ढिंचैक पूजा मार्केट में आ गया है।