A
Hindi News मनोरंजन संगीत Birthday Special: 2 साल की बेटी के पिता है जस्सी गिल, जानिए कौन हैं उनकी वाइफ

Birthday Special: 2 साल की बेटी के पिता है जस्सी गिल, जानिए कौन हैं उनकी वाइफ

जस्सी गिल पंजाब के मशहूर सिंगर हैं, सोनाक्षी सिन्हा के साथ जस्सी गिल ने फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और फिर वो कंगना रनौत के साथ फिल्म 'पंगा' में भी नजर आए।

Happy Birthday Jassie Gill- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- JASSIE GILL Happy Birthday Jassie Gill

Happy Birthday Jassie Gill: पंजाब के मशहूर सिंगर जस्सी गिल 26 नवंबर को 32 साल के हो रहे हैं। आपको शायद ना पता हो जस्सी गिल का पूरा नाम है जसदीप सिंह गिल। प्यार से लोग उन्हें जस्सी बुलाया करते थे और वही उनका नाम हो गया। जस्सी पंजाब के लुधियाना के जंदैल में पैदा हुए। बचपन से ही जस्सी को म्यूजिक में इंट्रेस्ट था और साल 2013 में जस्सी का गाना 'लैंसर' रिलीज हुआ जो सुपरहिट रहा। इसके बाद उन्होंने 'बापू जमींदार', 'लादेन', 'गबरू' और 'नखरे' जैसे कई सुपरहिट गाने दिए।

जस्सी ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और फिर वो इस साल कंगना रनौत के साथ फिल्म 'पंगा' में नजर आए। इस फिल्म में वो कंगना के पति के रोल में थे। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया।

60 साल की नीना गुप्ता ने जब पंजाबी सिंगर जस्सी से लिया पंगा, बेटी मसाबा गुप्ता ने कही ये बात

जस्सी गिल की निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम लोगों को पता है, जस्सी अपने परिवार के बारे में बात करना कम पसंद करते हैं और उसे प्राइवेट ही रखते हैं। पहले तो लोगों को पता ही नहीं था कि जस्सी गिल शादीशुदा हैं, जस्सी हमेशा कॉम्प्लिकेटेड जवाब ही देते थे, हालांकि अब जस्सी ने सोशल मीडिया पर वाइफ और बेटी की तस्वीरें शेयर की हैं। जस्सी गिल ने रुपिंदर कौर नाम की लड़की से शादी की है, रुपिंदर और जस्सी एक साथ एक कॉलेज में थे और वहीं से दोनों का अफेयर शुरू हुआ।
 
जस्सी सोशल मीडिया पर वाइफ की तस्वीर शेयर करते भी हैं तो उन्हें कभी टैग नहीं करते हैं, या शायद जस्सी की वाइफ सोशल मीडिया पर नहीं हैं। जस्सी गिल ने इस अंदाज में अपनी वाइफ को जन्मदिन की बधाई दी थी।

म्यूजिक वीडियो में सफलता के कारण ही मुझे मिली बॉलीवुड फिल्म: जस्सी गिल

जस्सी गिल की एक दो साल की बेटी भी है, जस्सी और रुपिंदर की बेटी का नाम रूजस है जो दोनों के नाम से मिलकर बना है। जस्सी अब अक्सर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हैं।

देखिए जस्सी गिल के कुछ मशहूर गाने-