A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'हंगामा 2' से 'चिंता ना कर' गाने का टीजर रिलीज, मिज़ान और प्रणिता ने मनाली की बारिश में शूट किया है गाना

'हंगामा 2' से 'चिंता ना कर' गाने का टीजर रिलीज, मिज़ान और प्रणिता ने मनाली की बारिश में शूट किया है गाना

मिज़ान और प्रणिता ने मनाली के ठंडे तापमान में मूसलाधार बारिश में गाने की शूटिंग की। तभी तो ये सीन स्क्रीन पर बेहद खूबसूरत लग रहा है, यह अभिनेताओं और निर्माताओं दोनों के लिए एक कठिन काम था।

meezan- India TV Hindi Image Source : PR FETCHED 'हंगामा 2' से 'चिंता ना कर' गाने का टीजर रिलीज

साल की मोस्ट अवेटेड कॉमेडी-ड्रामा में से एक, हंगामा 2 इन दिनों सुर्खियों में है। चुरा के दिल मेरा 2.0 के साथ इंटरनेट पर धूम मचाने के बाद, निर्माताओं ने अब एक और खूबसूरत गाने - चिंता ना कर का टीज़र जारी कर दिया है। मिज़ान और प्रणिता सुभाष अभिनीत, म्यूजिक वीडियो की झलक सामने आई है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। मुख्य सितारों ने मनाली के ठंडे तापमान में मूसलाधार बारिश में गाने की शूटिंग की। तभी तो ये सीन स्क्रीन पर बेहद खूबसूरत लग रहा है, यह अभिनेताओं और निर्माताओं दोनों के लिए एक कठिन काम था।

देखिए टीजर- 

Hungama 2 Trailer Out: कॉमेडी से भरपूर 'हंगामा 2' का ट्रेलर रिलीज, परेश रावल ने मचाया धमाल 

उसी के बारे में बात करते हुए, प्रणिता ने कहा, "चिंता ना कर एल्बम के मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। हालांकि बारिश के बीच शूटिंग करना एक कठिन काम था, सेट पर सभी ने पूरी प्रक्रिया का आनंद लिया। मुझे उम्मीद है कि हमारी मेहनत रंग लाएगी, और दर्शक हमें बहुत प्यार देते हैं।"

इसी तरह से, मिज़ान ने कहा, "मनाली के तापमान के साथ बारिश में शूटिंग करना अपने आप में एक साहसिक कार्य था। मेकर्स की ऊर्जा ने हम दोनों को अपने अंदर की हर चीज़ के साथ इसे खींचने के लिए प्रेरित किया। मैं रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हूं। चिंता ना कर की।"

शिल्पा शेट्टी की 13 साल बाद स्क्रीन पर वापसी, 23 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'हंगामा 2'

डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम पर 23 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार, हंगामा 2 में परेश रावल और शिल्पा शेट्टी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी होंगे। वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स एलएलपी परियोजना रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स द्वारा निर्मित है।

ट्रेलर: