A
Hindi News मनोरंजन संगीत इस मशहूर कोरियोग्राफर ने किया है टोनी कक्कड़-शहनाज़ गिल के गाने 'कुर्ता पायजामा' का निर्देशन

इस मशहूर कोरियोग्राफर ने किया है टोनी कक्कड़-शहनाज़ गिल के गाने 'कुर्ता पायजामा' का निर्देशन

टोनी कक्कड़-शहनाज़ गिल के गाने 'कुर्ता पायजामा' की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्या आप जानते हैं इस गाने को किसने निर्देशित किया है।

 टोनी कक्कड़-शहनाज़ गिल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM TONY KAKKAR  टोनी कक्कड़-शहनाज़ गिल का गाना 'कुर्ता पायजामा' 17 जुलाई को होगा रिलीज

टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल का अपकमिंग सॉन्ग 'कुर्ता पायजामा' 17 जुलाई को रिलीज होने वाला है। टोनी और शहनाज के फैन्स बेसब्री से इस गाने का वेट कर रहे हैं। क्या आप जानते हैं इस गाने का निर्देशन किसने किया है? कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने टोनी और शहनाज के इस गाने का निर्देशन किया है। जाने-माने डांस कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने रेस 3, एबीसीडी फ्रेंचाइजी, बागी 2, हाउसफुल 4, डीजे ब्रावो के 'द चमिया गीत' के' लिए कोरियोग्राफ किया और स्ट्रीट डांसर 3डी के सभी गानों को कोरियोग्राफ किया। अब राहुल ने टोनी कक्कड़ और शहनाज़ गिल के गाने 'कुर्ता पायजामा' का निर्देशन और कोरियोग्राफी की है।

गाने के बारे में बात करते हुए राहुल शेट्टी ने कहा- "यह एहसास वास्तव में अद्भुत है क्योंकि मैं वास्तव में इस सोच के साथ जी रहा था कि मैं इस साल वर्तमान परिदृश्य के कारण शूटिंग नहीं कर पाऊंगा लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मैं इसे निर्देशित कर पाया इतने सारे सीमाओं, कम जनशक्ति, कम उपकरणों और कम समय के साथ लॉकडाउन के इस चरण में। हमने लगभग 6-8 घंटों में इसे शूट किया है। मैंने टोनी कक्कड़ के लिए पहले एक गाने को कोरियोग्राफ किया है। एक दिन मुझे टोनी और अंशुल का फोन आया कि उनके पास यह गाना "कुर्ता पायजामा" है और उसी पर सहयोग करना चाहते हैं। बिना किसी विचार के मैंने हां कह दिया क्योंकि मुझे "कुर्ता पायजामा" शीर्षक बहुत पसंद था। यह इतना आसान हुक है फिर भी इतना आकर्षक है। पहली बार जब मुझे यह ट्रैक सुनने को मिला, तो मैं इस पर फ़िदा हो गया। इस गीत का स्वाद बहुत नया है और कोरियोग्राफी के अनुसार मैंने इसे कोरियोग्राफ नहीं किया है, लेकिन गाने के प्रवाह के साथ सिर्फ एक साधारण हुक-स्टेप के साथ गया, जिसमें सभी इसे ग्रूव कर सकते हैं।"

Image Source : instagram- rahul shettyराहुल शेट्टी

राहुल ने आगे कहा, "टोनी कक्कड़, मल्टीटैलेंटेड  संगीतकार हैं, जिनके गाने बहुत ही ट्रेंडी और सुपर हिट हैं, वह बहुत ही शर्मीले भी हैं। लेकिन यह वही है जो उन्हें विशेष बनाता है और अलग भी। शहनाज एक एनर्जी बम है। वो हर वक्त खुश रहती है।वह हमेशा अलग-अलग काम करने और अपनी ईमानदारी के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक रहती है।"