A
Hindi News मनोरंजन संगीत बेंगलुरू में कोरियोग्राफर को हुआ कोरोना वायरस, म्यूजिक कॉन्सर्ट में 200 लोगों से हुआ था संपर्क

बेंगलुरू में कोरियोग्राफर को हुआ कोरोना वायरस, म्यूजिक कॉन्सर्ट में 200 लोगों से हुआ था संपर्क

भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 250 के पार पहुंच गई है।

coronavirus choreographer bengaluru - India TV Hindi बेंगलुरू में कोरियोग्राफर को हुआ कोरोना वायरस

कोरोना वायरस का कहर लगभग पूरी दुनिया में फैल चुका है। भारत में भी इस वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस बीच बेंगलुरू में बीते 12 मार्च को एक संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली एक कोरियोग्राफर को भी कोरोना वायरस हो गया है। अब आयोजकों ने इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाले तकरीबन 200 लोगों को क्वारंटाइन हो जाने की सलाह दी है।

बेंगलुरू के चोडियाह मेमोरियल हॉल में 12 मार्च को मिर मुख्तियार अली कॉन्सर्ट हुआ था, जिसमें करीब 200 लोग शामिल हुए थे। ऑडियंस में वो कोरियोग्राफर भी मौजूद थी, जिसे कोरोना वायरस हो गया है। 

लंदन से लौटने के बाद कनिका कपूर ने क्या-क्या किया, जानिए पूरी जानकारी

अब आयोजक ने एक प्रेस रिलीज जारी की है, जिसमें लिखा है कि इस कॉन्सर्ट में शामिल हुई कोरियोग्राफर का 18 मार्च को कोरोना वायरस पॉजिटिव आया है। ऐसे में सभी की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए अपील की जा रही है कि जो लोग उस कॉन्सर्ट में शामिल थे, वो क्वारंटाइन हो जाएं। 

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 258 हो गई है, जबकि चार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस संकट की स्थिति को देखते हुए 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' लगेगा, जिसके तहत सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक पूरा भारत बंद रहेगा।