A
Hindi News मनोरंजन संगीत ध्वनि भानुशाली का सिंगल 'वास्ते' बना 2019 का नंबर वन गाना, सिंगर ने फैंस को कहा-शुक्रिया

ध्वनि भानुशाली का सिंगल 'वास्ते' बना 2019 का नंबर वन गाना, सिंगर ने फैंस को कहा-शुक्रिया

बॉलीवुड सिंगर ध्वनि भानुशाली का गाना 'वास्ते' 2019 का नंबर 1 गाना बन गया है। उन्होंने फैन्स को इतने प्यार के लिए शुक्रिया कहा है।

dhvani bhanushali- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ध्वनि भानुशाली

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर ध्वनि भानुशाली का सिंगल 'वास्ते' साल 2019 का नंबर सॉन्ग बन गया है। इस गाने ने आईपीएफआई ग्लोबल म्यूज़िक रिपोर्ट में पहले नंबर पर अपनी जगह बनाई है। 'वास्ते' को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स पर ध्वनि भानुशाली ने फैंस को धन्यवाद कहा है। आपको बता दें कि इस गाने को ध्वनि भानुशाली और निखिल डिसूजा ने गाया है। यह गाना जब से रिलीज हुआ है तभी से पॉपुलर लिस्ट में बना हुआ है। ध्वनि ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में फैंस को इस गाने को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा है।

ध्वनि भानुशाली ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान कहा, 'वास्ते' को मिली प्रतिक्रिया अभूतपूर्व है। हाल ही में IFPI ग्लोबल म्यूज़िक रिपोर्ट के साथ, हम खुश हैं कि यह गाना अंतरराष्ट्रीय संगीत क्षेत्र पर प्रभाव बनाने में कामयाब रहा है। यह भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के समर्थन के बिना संभव नहीं था। मैं पूरी टीम को भी धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने इस गाने को सफल बनाया। इनमें तनिष्क बागची भी शामिल हैं, जिन्होंने कंपोजिशन पर शानदार काम किया। साथ ही राधिका राव का भी, जिन्होंने म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट किया।'

सिंगर ने कहा- मैं बहुत खुश हूं और फैंस को 'वास्ते' को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं। मैं इतना खुश महसूस कर रही हूं कि कुछ कहने की भी स्थिति में नहीं हूं। ग्लोबल म्यूजिक का हिस्सा बनने और खुद को संगीत में सबसे अच्छे और सबसे बड़े नामों पर प्रकाश डालने वाली एक सूची पर देखना वाकई अविश्नसनीय है। मैं भूषण सर और टी-सीरीज की टीम को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया और मुझ पर विश्वास किया।

ध्वनि ने तनिष्क बागची ('वास्ते' के कंपोजर), राधिका राव (म्यूजिक वीडियो डायरेक्टर) और पूरी टीम को धन्यवाद करते हुए कहा कि ये उपलब्धियां मुझे बेहतर प्रदर्शन करने और प्रत्येक बीतते दिन के साथ आगे बढ़ने में मदद करती हैं।

ध्वनि ने हाल ही में कोरोना को लेकर अपना गाना 'जीतेंगे हम' रिलीज किया है। इस गाने को उन्होंने अपने घर पर पिता विनोद भानुशाली के साथ शूट किया है। यह गाना कोरोना वॉरियर्स को समर्पित है जो इस महामारी से लड़ने में लोगों की मदद कर रहे हैं।