A
Hindi News मनोरंजन संगीत Dil Hai Deewana: अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज, यहां देखें

Dil Hai Deewana: अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज, यहां देखें

अभिनेता अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह का म्यूजिक वीडियो 'दिल है दीवाना' शनिवार को जारी किया गया। तनिष्क बागची की तरफ से बनाए इस गाने को पार्टी ट्रैक के रूप में पेश किया गया है।

Rakulpreet Singh, arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/T-SERIES अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज, यहां देखें

अभिनेता अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह का म्यूजिक वीडियो 'दिल है दीवाना' शनिवार को जारी किया गया। तनिष्क बागची की तरफ से बनाए इस गाने को पार्टी ट्रैक के रूप में पेश किया गया है, जिसे दर्शन रावल और अभिनेत्री से सिंगर बनीं जारा खान ने अपनी आवाज दी है।

अर्जुन ने कहा, मैंने गीत को फिल्माते समय रकुल के साथ धमाका किया था। यह एक मजेदार वाइब के साथ एक आउट-एंड-आउट डांस ट्रैक है, जिसे (वीडियो निर्देशकों) निर्देशकों राधिका (राव) और विनय (सप्रू) ने कैप्चर किया है।

म्यूजिक वीडियो की रिलीज की खबर रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों को दी।

अर्जुन और रकुल काशवी नायर की ओटीटी फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में दिखाई देने वाले हैं। रकुल ने इस पर कहा कि दिल है दीवाना ने अर्जुन और उन्हें सरदार का ग्रैंडसन के बाद फिर से काम करने का अवसर दिया है और हमेशा अर्जुन के साथ काम करना मजेदार होता है।

यहां देखें गाना