A
Hindi News मनोरंजन संगीत Video: पानीपत का गाना 'मर्द मराठा' यूट्यूब पर आते ही छाया, बेहतरीन लिरिक्स ने बांधा समां

Video: पानीपत का गाना 'मर्द मराठा' यूट्यूब पर आते ही छाया, बेहतरीन लिरिक्स ने बांधा समां

अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म पानीपत का पहला गाना मर्द मराठा आउट हो गया है।

First song of Film Panipat- India TV Hindi पानीपत फिल्म का पहला गाना आउट

अर्जुन कपूर और कृति सेनन की आने वाली पीरियड फिल्म पानीपत का पहला गाना मर्द मराठा आउट हो गया है। आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्म में संजय दत्त की भी दमदार भूमिका  है। नया गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर अच्छा परफॉर्म कर रहा है। 

मर्द मराठा गाने की बात की जाए तो गाने का पिक्चराइजेशन कमाल बन पड़ा है और बेहतरीन लिरिक्स ने सोने पर सुहागा कर दिया है। आशुतोष की यही खूबी है कि लाउड पृष्ठभूमि को भी वो बिना लाउड म्यूजिक के उत्साह और ऊर्जा से लबरेज कर सकते हैं। पहले गाने में कई किरदार दिखे हैं जो मराठा शासन का गुणगान करते दिख रहे हैं। बीच में फीमेल वर्जन भी है जो देशभक्ति और प्रेम की विरह को साथ साथ एक ही धागे में पिरोता है। 

आपको बता दें कि पानीपत में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन के साथ साथ एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान, मोहनीश बहल जैसे कलाकार भी अदाकारी कर रहे हैं। फिल्म छह दिसंबर को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर पहले ही धूम मचा चुका है। 

लगान और जोधा अकबर जैसी फिल्में बना चुके आशुतोष गोवारिकर ने पानीपत के जरिए पानीपत की बहुचर्चित जंग को अपनी फिल्म का आधार बनाया है। फिल्म में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली बने हैं औऱ अर्जुन कपूर  मराठा शासक सदाशिव का किरदार निभा रहे हैं। कृति सेनन ने सदाशिव की पत्नी पार्वती बाई के किरदार में दिखेंगी। फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई को दिखाती है जिसमें मराठा अब्दालियों से हार गए थे।

यहां देखिए फिल्म पानीपत का ट्रेलर