A
Hindi News मनोरंजन संगीत FIRST LOOK: नेहा कक्कड़ के गाने में साथ दिखेंगे बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

FIRST LOOK: नेहा कक्कड़ के गाने में साथ दिखेंगे बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

नेहा कक्कड़ के नए गाने 'मरजानया' में अभिनव शुक्ला पत्नी रुबीना दिलैक संग नजर आएंगे। गाने का पहला लुक सामने आ गया है।

FIRST LOOK: Neha Kakkar song will feature Bigg Boss 14 contestants Rubina Dilaik-Abhinav Shukla: नेह- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ABHINAV SHUKLA  रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

मुंबई: बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना दिलैक अब अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नए म्यूजिक वीडियो मरजानया में नजर आएंगी। यह गाना 18 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज होगा। गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है। आज गाने का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है, जिसमें अभिनव और रुबीना की केमिस्ट्री देखने लायक है। पोस्टर में रुबीना और अभिनव स्विमिंग पूल के पास खड़े नजर आ रहे हैं। अभिनव ने कलरपुल शर्ट पहनी है और शॉर्ट के साथ एक मैचिंग हैट लगाए दिख रहे हैं। वहीं रुबीना ऑरेंज कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ईंटे उठाती आईं नजर, वीडियो हो रहा है वायरल

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फर्स्ट लुक शेयर किया है। रुबीना ने पहला लुक शेयर करते हुए लिखा- सुपर एक्साइटेड हूं मरजानया अनाउंस करते हुए। 

अर्शी खान ने साड़ी में किया अली गोनी-जैस्मीन भसीन के गाने 'तेरा सूट' पर डांस, मगर हो गई ये गड़बड़

वहीं अभिनव शुक्ला ने लिखा है- आपका पंजाबी मुंडा मरजानया में रुबीना दिलैक के साथ।

Oye Hoye Hoye: धनश्री वर्मा और जस्सी गिल के नए म्यूजिक वीडियो का ऐलान, 12 मार्च को किया जाएगा रिलीज

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक 21 जून, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। यह जोड़ी बिग बॉस 14 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी में से एक थी। हालांकि, बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के दौरान रुबीना और अभिनव के बीच बहुत अच्छे रिश्ते नहीं थे। एक टास्क के दौरान जहां प्रतियोगियों को अपने डार्क सीक्रेट को शेयर करना था तब रुबीना ने बताया कि उनके और अभिनव के बीच तलाक होने वाला था लेकिन हमने एक दूसरे को मौका दिया और हम साथ में बिग बॉस में आए। बीबी 14 में अभिनव और रुबीना को फिर से प्यार हो गया और उनके रिश्ते ठीक हो गये।