A
Hindi News मनोरंजन संगीत Galat song out: रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा का नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, यहां देखें

Galat song out: रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा का नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, यहां देखें

अभिनेत्री रुबीना दिलैक टेलीविजन पर मजबूत किरदार निभाने के लिए खास तौर पर जानी जाती हैं। पारस छाबड़ा के साथ उनका नया गाना 'गलत' रिलीज हो गया है और अभिनेत्री के इन्हीं दमदार किरदार की झलक इस गाने में भी दिखाई देती है।

Rubina Dilaik, Paras Chhabra- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/VYRLORIGINALS रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा का नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

अभिनेत्री रुबीना दिलैक टेलीविजन पर मजबूत किरदार निभाने के लिए खास तौर पर जानी जाती हैं। पारस छाबड़ा के साथ उनका नया गाना 'गलत' रिलीज हो गया है और अभिनेत्री के इन्हीं दमदार किरदार की झलक इस गाने में भी दिखाई देती है। गाने में रुबीना और पारस  पर फिल्माया गया है, गाने में विश्वासघात की कहानी है। गाने को असीस कौर ने गाया है। 

अपने नए सॉन्ग में, रुबीना पारस के साथ प्यार में पागल एक युवा लड़की के रूप में देखी जाती हैं। वह उस पर आंख मूंदकर भरोसा करती है और पारस उसे बिना पढ़े कुछ कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर करता है। बाद में, यह पता चलता है कि पारस पैसों के लिए उसका उपयोग कर रहा था। यह बात शादी होने के बाद रुबीना को पता चलती है कि सब ठीक नहीं है। 

वह उसे दूसरी लड़की के साथ पारस को पकड़ लेती है, जिसके बाद पारस की धोखेबाजी का पता चलता है। पारस हिंसक हो जाता है और रुबीना पर बंदूक चलाता है, उस दौरान रुबीना के पिता घर में घुस जाते हैं, जिनके साथ पारस हाथापाई करता है। अपने पिता पर हाथ उठाते हुए देखकर रुबीना पारस पर बंदूक तान देती है।

यहां देखें वीडियो

यहां पढ़ें

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' हुई पोस्टपोन, 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी फिल्म

'भाभी जी घर पर हैंकी अंगूरी भाभी शुभांगी अतरे हुईं कोरोना संक्रमित

रदधा कपूर मालदीव में मना रही हैं छुटटियांशेयर की तस्वीर