A
Hindi News मनोरंजन संगीत Happy B'day PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद है बॉलीवुड के ये गाने और फिल्में

Happy B'day PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद है बॉलीवुड के ये गाने और फिल्में

Happy B'day PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 69वां जन्मदिन मना रहे हैं।

<p>Happy B'day PM Modi</p>- India TV Hindi Happy B'day PM Modi

#HappyBdayPMModi: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज 69 साल के हो गए हैं। पूरा देश आज उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहा है। पीएम मोदी को विदेशों में भी जाना जाता है। देशभर में पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर दीवानगी काफी ज्यादा है तभी तो कहीं 69 फीट का केक काटा गया तो किसी ने पीएम मोदी के लिए सवा किलो सोने का मुकुट चढ़ा दिया। 

बॉलीवुड में पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बायोपिक भी बन चुकी है इस बायोपिक में पीएम मोदी की जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं को दिखाया गया है। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार को एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में पीएम ने अपनी जिंदगी के बारे में कई दिलचस्प किस्से सुनाए। अक्षय कुमार ने जब पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा कि क्या आपको फिल्में देखने का वक्त मिलता है, और आखिरी फिल्म उन्होंने कौन सी देखी? इस पर पीएम ने बताया कि उन्हें फिल्में देखने का ज्यादा मौका नहीं मिल पाता है। पीएम ने बताया कि उन्होंने अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म ए वेडनसडे (A Wednesday) देखी, जो आतंकवाद के मुद्दे पर बनी थी। लेकिन अब मुझे वक्त नहीं मिल पाता है कि मैं फिल्में देख पाऊं।

इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने अपने पसंदीदा गानों के बारे में भी बताया। मोदी जी ने कहा कि उन्हें लता मंगेशकर का गाना 'ज्योति कलश छलके' काफी ज्यादा पसंद है जो साल 1961 में बनी फिल्म 'भाभी जी की चूड़ियां' का है। इसके अलावा पीएम मोदी को लता मंगेशकर का ही एक और गाना 'ओ पवन वेग से उड़ने वाले घोड़े' भी काफी पसंद है, जो कि चित्तौड़ (1961) फिल्म का है।

इंडिया टीवी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

Related Video