A
Hindi News मनोरंजन संगीत Happy Janmashtami 2019: बॉलीवुड के इन राधा-कृष्णा गानों के बिना अधूरी है जन्माष्टमी

Happy Janmashtami 2019: बॉलीवुड के इन राधा-कृष्णा गानों के बिना अधूरी है जन्माष्टमी

Happy Janmashtami 2019: इन बॉलीवुड गानों के बिना अधूरी है जन्माष्टमी।

Happy Janmashtami 2019- India TV Hindi Happy Janmashtami 2019

Happy Janmashtami 2019: जन्माष्टमी का त्यौहार गानों के बिना अधूरा है, और राधा-कृष्णा पर हमारे बॉलीवुड में कई सारे गाने भी बने हैं। 23-24 अगस्त 2019 को इस बार जन्माष्टमी का त्यौहार है। इस मौके पर हम आपको कुछ ऐसे ही खूबसूरत राधा-कान्हा के गाने सुनाने जा रहे हैं जिन्हें सुनकर आपकी जन्माष्टमी और भी खूबसूरत हो जाएगी। 

राधे राधे

हाल ही में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा पर फिल्माया गाना 'ड्रीम गर्ल' रिलीज हुआ है। जन्माष्टमी आने वाली है और इस बार ये गाना खूब बजने वाला है। स्कूल में बच्चों को भी परफॉर्मेंस के लिए नया गाना मिल गया है। अभी देखिए ये गाना-

ओ कान्हा सो जा जरा

बाहुबली 2 में कन्हैया पर एक बेहद खूबसूरत गाना बना है। अनुष्का शेट्टी इस गाने में कन्हैया को सुलाती हुई संध्या भजन गा रही हैं। देखिए ये खूबसूरत गाना-

गो गो गो गोविंदा

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड' का गाना 'गो गो गो गोविंदा' भी हर साल दही हांडी के मौके पर बजता है। इस बार की भी जन्माष्टमी इस गाने के बिना तो अधूरी होगी। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा और प्रभु देवा डांस करते दिख रहे हैं।

राधा नाचेगी

अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'तेवर' फिल्म में सोनाक्षी ने राधा नाचेगी गाना किया था। ये गाना भी हर जन्माष्टमी बजता है।

राधा तेरी चुनरी

आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का गाना 'राधा' भी खूब पसंद किया गया था। ये गाना हर साल जन्माष्टमी पर बजता है। अभी देखिए ये गाना-

राधा कैसे ना जले

आमिर खान और ग्रेसी सिंह पर फिल्माया गाना 'राधा कैसे ना जले' भी आप इस जन्माष्टमी सुन सकते हैं। गाने को उदित नारायण और आशा भोंसले ने गाया है।

मैया यशोदा ये तेरा कन्हैया

फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे और तब्बू ने बेहद खूबसूरती से नटखट कन्हैया पर गाना गाया था और डांस किया था। इस गाने के बिना जन्माष्टमी अधूरी ही होगी।

वो कृष्णा है

विवेक ओबरॉय की फिल्म का ये गाना भी बेहद खूबसूरत है।

 

Related Video