A
Hindi News मनोरंजन संगीत रानू मंडल से जुड़े सवालों पर झुंझलाए हिमेश रेशमिया, कहा- वो एकलौती नहीं है...

रानू मंडल से जुड़े सवालों पर झुंझलाए हिमेश रेशमिया, कहा- वो एकलौती नहीं है...

जब हिमेश रेशमिया से एक इवेंट में रानू मंडल के बारे में पूछा गया तो वो टालमटोल करने लगे।

<p>रानू मंडल से जुड़े...- India TV Hindi रानू मंडल से जुड़े सवालों पर झुंझलाए हिमेश रेशमिया

मुंबई : रानू मंडल को जितनी ज्यादा पहले पॉपुलैरिटी मिली बाद में उतना ही ट्रोल का सामना भी करना पड़ा। फैंस के छूने पर भड़कने से लेकर मेकअप कराने तक रानू मंडल कई बार ट्रोलिंग का शिकार हुईं। लेकिन उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक देने वाले हिमेश रेशमिया ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हाल ही में जब हिमेश रेशमिया से एक इवेंट में रानू मंडल के बारे में पूछा गया तो वो टालमटोल करने लगे।

दरअसल हिमेश रेशमिया मुंबई में एक लाइव परफॉर्मेंस के लिए पहुंचे थे, जब प्रोग्राम खत्म हुआ तो हिमेश मीडिया से मुखातिब हुए। हिमेश से रानू मंडल के बारे में पूछा गया। हिमेश ने कहा मैं उनका मैनेजर नहीं हूं जो आप मुझसे उनके बारे में पूछ रहे हैं। हिमेश ने कहा मैंने सिर्फ रानू मंडल को ही नहीं कई सारे सिंगर्स को ब्रेक दिया है। दर्शन रावल, शैनन, पलक मुच्छल जैसे कई सिंगर हैं जिन्हें मैंने ब्रेक दिया है। 

जब हिमेश से पूछा गया कि क्या आप किसी और गाने में रानू को लेंगे तो हिमेश ने कहा कि उनका गाना अच्छा है वो और भी म्यूजिक डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से रानू के लिए जरूर बात करेंगे कि उन्हें और गाना मिले। क्योंकि उनकी आवाज अच्छी है।