A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'तेरी मेरी कहानी' गाने के लिए रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने दिए इतने लाख, जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

'तेरी मेरी कहानी' गाने के लिए रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने दिए इतने लाख, जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

'तेरी मेरी कहानी' से रानू मंडल ने बॉलीवुड में सिंगिंग डेब्यू किया है।

हिमेश रेशमिया-रानू मंडल- India TV Hindi हिमेश रेशमिया-रानू मंडल

मुंबई: रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपनी जिंदगी चलाने वाली रानू मंडल सोशल मीडिया की वजह से स्टार बन गई हैं। उनका गाया गाना 'एक प्यार का नगमा है' ऐसा वायरल हुआ कि बॉलीवुड तक पहुंच गया। हिमेश रेशमिया ने जब उनका गाना सुना तो वो दंग रह गए और उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया है। हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया जिसमें रानू मंडल उनकी फिल्म  'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी' गाते हुए नजर आईं। सोशल मीडिया पर ये गाना खूब वायरल हुआ। अब इस गाने को लेकर एक और खबर आई है।

खबर है कि हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को पहली सैलरी दी है जिसकी रकम इतनी ज्यादा थी कि रानी ने लेने से ही मना कर दिया। लेकिन हिमेश की रिक्वेस्ट पर रानू ने वो पैसे स्वीकार किए। दरअसल पैसे इतने ज्यादा थे कि रानू क्या आप भी सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। खबरों के मुताबिक रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने  'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी' गाने के लिए 7 लाख रुपये दिए हैं। हाल ही में रानू सुपर सिंगिंग के स्टेज पर भी गाती नजर आ चुकी हैं। यहां हिमेश ने उनका गाना सुनकर उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया।

बता दें, रानू मंडल को और भी ऑफर मिल रहे हैं। रानू ने कहा कि इस समाज में अभी भी लोग हैं जो कला की कद्र करते हैं। बता दें, रानू ने अपनी आधी जिंदगी पश्चिम बंगल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर गुजार दी। एक दिन वहां से गुजरते हुए यतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) ने रानू का गाना सुना और उन्होंने रानू की रिकॉर्डिंग कर ली और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। ये गाना इतना वायरल हुआ कि हिमेश ने रानू को अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया।

Also Read:

#DhagalaLagali: 'ड्रीम गर्ल' के गाने के लिए साथ आए आयुष्मान खुराना और रितेश देशमुख, देखिए Teaser

फ़िल्म 'छिछोरे' का नया गाना 'वो दिन' हुआ रिलीज, बीते दिनों की खूबसूरत यादें हो जाएंगी ताज़ा!

Related Video