A
Hindi News मनोरंजन संगीत हनी सिंह का 'शोर मचेगा' गाना रिलीज होते ही मचा रहा धमाल, अब तक देख चुके 6 लाख से ज्यादा लोग

हनी सिंह का 'शोर मचेगा' गाना रिलीज होते ही मचा रहा धमाल, अब तक देख चुके 6 लाख से ज्यादा लोग

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म 'मुंबई सागा' का नया गाना रिलीज हो गया है।

Honey Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HONEY SINGH Honey Singh

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म 'मुंबई सागा' का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल हैं 'शोर मचेगा शोर'। इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। इस गाने को किसी और ने नहीं बल्कि यो यो हनी सिंह ने गाया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है जिसे अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

B Praak का नया गाना 'मजा' Youtube पर नं. 1 पर कर रहा है ट्रेंड, रिलीज के 1 दिन में ही मिले लाखों व्यूज

शनिवार को इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था। इस गाने के टीजर के साथ ही फैंस की उत्सुकता बढ़ गई थी और अब इस गाने को लोगों का खूब प्यार भी मिल रहा है। इस गाने के वीडियो में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। ये दोनों ही सितारे दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। जॉन काले रंग के कुर्ते पायजामे में टीका लगाए दिखाई दिए तो वहीं इमरान हाशमी पुलिस की वर्दी में नजर आए। 

इस गाने के टीजर को जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। कैप्शन में अभिनेता ने लिखा था- 'वीकेंड तो अभी शुरू ही हुआ है। संडे को मचेहा फुल ऑन बीट्स, मस्ती और शोर..य़ो यो हनी सिंह। शोर मचेगा कल रिलीज होगा। 'मुंबई सागा' फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।' 

राजकुमार राव की फिल्म 'रूही' का पहला गाना 'पनघट' हुआ रिलीज, जाह्नवी कपूर का दिखा दिलकश अंदाज

'मुंबई सागा' के 'शोर मचेगा शोर' गाने को यो यो हनी सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया। हनी सिंह ने कैप्शन में लिखा- 'पार्टी अभी ऑन है...फ्लोर भी रेडी है...क्योंकि अब मचेगा मचेगा शोर...शोर मचेगा रिलीज हो गया...सिनेमाघरों में 19 मार्च को देख सकते हैं।'  

आपको बता दें, 'मुंबई सागा' फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्बर और गुलशन ग्रोवर के अलावा कई और सितारे हैं। इस फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। संजय इससे पहले 'काबिल', 'कांटे' और 'शूट ऑउट एट वडाला' को डायरेक्ट कर चुके हैं।