A
Hindi News मनोरंजन संगीत जैकलीन फर्नांडीज ने 'पानी पानी' के सेट से शेयर किया बीटीएस वीडियो, देखिए वीडियो

जैकलीन फर्नांडीज ने 'पानी पानी' के सेट से शेयर किया बीटीएस वीडियो, देखिए वीडियो

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हालिया रिलीज गाना 'पानी पानी' से तापमान को बढ़ाते हुए दर्शकों को उनके आकर्षक लुक और डांस मूव्स से प्रभावित कर दिया है।

जैकलीन फर्नांडीज- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB जैकलीन फर्नांडीज ने 'पानी पानी' के सेट से शेयर किया बीटीएस वीडियो

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हालिया रिलीज गाना 'पानी पानी' से तापमान को बढ़ाते हुए दर्शकों को उनके आकर्षक लुक और डांस मूव्स से प्रभावित कर दिया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर गाने के ‘बिहाइंड द सीन्स’ का एक वीडियो साझा किया, जहां उन्होंने अपनी टीम पर प्रशंसा और प्यार की बौछार की।

Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता तिवारी और राहुल वैद्य ने जमकर की मस्ती, Photos हुईं Viral 

वीडियो में जैकलीन को अपनी टीम के साथ राजस्थान की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने बादशाह के साथ यह भी कहा, "गेंदा फूल बहुत बडी सफलता रही है, और 'पानी पानी' ऐसी ही होगी।" गाने से जुडे उनके 3 अलग अलग और मंत्रमुग्ध करनेवाले लुक भी वीडियो में शामिल हैं, जो किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है। रिलीज होने के बाद से ही इस गाने ने हर किसी की प्लेलिस्ट में जगह बना ली है और जैकलीन के डैशिंग लुक की तारीफ हर तरफ हो रही है।

Photos: दिलीप कुमार की अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पहली तस्वीर आई सामने 

वर्कफ्रंट की बाँत करें तो, जैकलीन अक्षय कुमार और क्रिति सनोन के साथ बच्चन पांडे, रणवीर सिंह के साथ सर्कस, सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस, सलमान खान के साथ किक 2 और हाल ही में घोषित राम सेतु में अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ दिखाई देंगी।