A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक पर भड़के जावेद अख्तर, अक्षय और कटरीना पर फिल्माया गया गाना

'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक पर भड़के जावेद अख्तर, अक्षय और कटरीना पर फिल्माया गया गाना

जावेद अख्तर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ पर फिल्माए 'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक से नाखुश हैं।

<p>जावेद अख्तर</p>- India TV Hindi जावेद अख्तर

नई दिल्ली: बॉलीवुड में रीमिक्स गानों का चलन शुरू हो गया है। आए दिन पुराने हिट गानों का रीमेक बनता है। अब तो इसका चलन इतना बढ़ गया है कि लगभग हर फिल्म में एक गाना रीमिक्स होता है। 'लुका छिपी' ने तो सारे रीमिक्स का रिकॉर्ड तोड़ दिया था, इस फिल्म में 5 गाने थे और पांचों गाने रीमेक थे। अब अक्षय कुमार और कटरीना कैफ 'टिप टिप बरसा' पानी के रीमेक में नजर आने वाले हैं। दोनों ने यह गाना शूट भी कर लिया है। लेकिन इस गाने ने मशहूर गीतकार जावेद अख्तर का नाराज कर दिया है। जावेद अख्तर 'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक से नाखुश हैं।

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए साल 1994 की मशहूर फिल्म 'मोहरा' के रोमांटिक गाने 'टिप टिप बरसा पानी' का रीमेक किया जा रहा है। गाने की शूटिंग से पहले ही यह रीमेक चर्चा में था, लेकिन कल रात जब इस गाने की शूटिंग हो गई तो जावेद अख्तर  'सूर्यवंशी' के मेकर्स से खफा हो गए। जावेद अख्तर पहले भी गानों के कॉपी राइट को लेकर आवाज उठा चुके हैं। उन्होंने कहा कि ये सिलसिला जितनी जल्दी हो रुक जाना चाहिए।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में छपी खबर के अनुसार जावेद अख्तर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'पुराने गानों को जरूरत के अनुसार रीक्रिएट करने का सिलसिला रुकना चाहिए। मैंने पहले भी लोगों को लीगल नोटिस भेजे हैं। आज आनंद बख्शी साहब (जिन्होंने टिप टिप बरसा पानी लिखा था) हमारे बीच नहीं हैं, जो इसका विरोध कर सके।'

बता दें, ओरिजनल गाना अक्षय कुमार पर ही फिल्माया गया है उनके साथ गाने में रवीना टंडन हैं। जो पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी हैं। ये गाना कल्ट बन चुका है। यहां देखिए गाना-

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ रोहित शेट्टी की एक्शन मूवी 'सूर्यवंशी' में साथ नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी की यह फिल्म 'सिंघम' और 'सिंबा' की तरह कॉप ड्रामा होगी। इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह सिंघम और सिंबा के तौर पर कैमियो करते भी दिखेंगे। सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Also Read:

First look: विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में आएंगे नज़र, मेघना गुलजार करेंगी डायरेक्ट

दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन की एंट्री, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र

एक्ट्रेस-डायरेक्टर विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में निधन

Related Video