A
Hindi News मनोरंजन संगीत मशहूर म्यूजिक कंपोजर-सिंगर मिथुन का लव एंथम 'तुझे कितना चाहने लगे' वर्ल्ड के टॉप 10 गानों में हुआ शुमार

मशहूर म्यूजिक कंपोजर-सिंगर मिथुन का लव एंथम 'तुझे कितना चाहने लगे' वर्ल्ड के टॉप 10 गानों में हुआ शुमार

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर मिथुन हाल ही में फिल्म 'कबीर सिंह' के गाने 'तुझे कितना चाहने लगे' को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे थे।

<p>तुझे कितना चाहने...- India TV Hindi तुझे कितना चाहने लगे

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर मिथुन हाल ही में फिल्म 'कबीर सिंह' के गाने 'तुझे कितना चाहने लगे' को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे थे। मिथुन का यह गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया। 24 घंटों के अंदर इस गाने को 20 मिलियन व्यूज मिल गए थे। यह गाना यूट्यूब के टॉप 10 मोस्ट व्यूड सॉन्ग में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला बन चुका है। मिथुन ने एक बार फिर से अपने चाहने वालों को एक लव एंथम दे दिया है। 

 'तुझे कितना चाहने लगे' गाने को जहां मिथुन के संगीत ने संवारा वहीं अरिजीत की आवाज ने इस गाने को निखारा। मिथुन  इससे पहले 'तुम ही हो' जैसे मशहूर गाने बना चुके हैं। 'तुम ही हो' गाने ने रिकॉर्ड बना लिया था। इसके अलावा मिथुन ने तेरे बिन, बस एक पल, कुछ इस तरह, मौला मेरे मौला जैसे तमाम गाने बनाए जो लोगों के दिलों को छू गए। इसके बाद मिथुन ने फिर मोहब्बत, ये कुसूर, बंजारा, हमनवा और बारिश, मैं फिर भी तुमको चाहूंगा और वजह तुम हो जैसे बेहतरीन गाने भी दिये। मिथुन के सभी लव सॉन्ग्स को उनके चाहने वालों ने इतना प्यार दिया कि वो दंग रह गए। 

मिथुन ने एक बार फिर से अरिजीत सिंह के साथ मिलकर कबीर सिंह के लिए गाना तैयार किया है और हर बार की तरह इस बार भी उनका ये गाना खूब हिट हो गया है। यहां सुनिए गाना-

बता दें, कबीर सिंह फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है। यह फिल्म मशहूर सुपरहिट तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है।