A
Hindi News मनोरंजन संगीत Pal Pal Dil Ke Pass Song Out: सनी देओल के बेटे करण की फिल्म का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, रोमांस करते आए नजर

Pal Pal Dil Ke Pass Song Out: सनी देओल के बेटे करण की फिल्म का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, रोमांस करते आए नजर

सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। गाने में वह रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Pal Pal dil ke pass title track- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE Pal Pal dil ke pass title track

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी अब बॉलीवुड में कदम रख दिया है। उनकी पहली फिल्म पल पल दिल के पास जल्द ही रिलीज होने जा रही है। पहला गाना रिलीज होने के बाद अब फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। गाने में करण देओल सहर बांबा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

टाइटल ट्रैक को अरिजीत सिंह और परम्परा ठाकुर ने गाया है। गाने के लिरिक्स सिद्धार्थ गरिमा ने लिखे हैं। गाने में करण और सहर की काफी अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही है।

आपको बता दें बेटे करण की डेब्यू फिल्म को सनी देओल खुद डायरेक्ट कर रहे हैं और देओल होम प्रोडक्शन के तले यह फिल्म बनी है। फिल्म रिलीज से पहले ही करण देओल काफी सुर्खियों में रहते हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

फिल्म की खास बात यह है कि इसका ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं किया गया है और 2 गाने रिलीज हो गए हैं। पल पल दिल के पास का टीज़र और पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। जिन्हे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है यह एक लव स्टोरी है।

Also Read:

#DhagalaLagali: 'ड्रीम गर्ल' के गाने के लिए साथ आए आयुष्मान खुराना और रितेश देशमुख, देखिए Teaser

फ़िल्म 'छिछोरे' का नया गाना 'वो दिन' हुआ रिलीज, बीते दिनों की खूबसूरत यादें हो जाएंगी ताज़ा!