A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'कुंडली भाग्य' के करण-प्रीता का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, श्रद्धा-धीरज को साथ देख फैन्स हुए खुश

'कुंडली भाग्य' के करण-प्रीता का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, श्रद्धा-धीरज को साथ देख फैन्स हुए खुश

कुंडली भाग्य के करण और प्रीता को मिस कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है, कुंडली भाग्य के एक्टर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। गाने में दोनों की केमेस्ट्री बेहद शानदार लग रही है।

<p>श्रद्धा और धीरज का...- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE श्रद्धा और धीरज का पहले म्यूजिक वीडियो

मुंबई: छोटे पर्दे के मशहूर शो कुंडली भाग्य इन दिनों लॉकडाउन की वजह से ऑफ एयर है, और अगर आप अपने पसंदीदा TV कपल करण और प्रीता को मिस कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। टीआरपी चार्ट में हमेशा नम्बर वन पर रहने वाले शो के लीड कलाकार म्यूजिक वीडियो में साथ आये हैं। अब आप उनकी जोड़ी को फिर से देख सकेते हैं। कुंडली भाग्य के लीड स्टार करण-प्रीता टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक हैं। शो में करण का रोल धीरज धूपर और प्रीता का रोल श्रद्धा आर्या निभाती हैं। दोनों को फैन्स में 'प्रीरन' निकनेम दिया है। अब इस ऑनस्क्रीन जोड़ी ने साथ मे पहला म्यूजिक वीडियो किया है। इस म्यूजिक वीडियो का नाम विया नै करौना।

धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की केमिस्ट्री इस गाने में काफी अच्छी दिख रही है। कुंडली भाग्य शो शो की तरह ही करण प्रीता के फैन्स ये म्यूजिक वीडियो भी खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें, कुंडली भाग्य श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया के सुपरहिट शो कुमकुम भाग्य का स्पिन-ऑफ शो है। प्रीता, प्रज्ञा की चचेरी बहन है और कुंडली भाग्य प्रीता और करण की लव स्टोरी पर आधारित है।

तो अगर आप कुंडली भाग्य के करण प्रीता को साथ देखना चाहते थे और उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री मिस कर रहे थे तो ये गाना देख लीजिए।