A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'लव आज कल' का नया गाना 'मेहरमा' हुआ रिलीज, बिछड़ने के बाद कार्तिक-सारा एक दूसरे के लिए तड़पते आए नजर

'लव आज कल' का नया गाना 'मेहरमा' हुआ रिलीज, बिछड़ने के बाद कार्तिक-सारा एक दूसरे के लिए तड़पते आए नजर

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' का नया गाना 'मेहरमा' रिलीज हो गया है।

mehrama song out- India TV Hindi लव आज कल का मेहरमा गाना हुआ रिलीज।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी सभी को बेहद पसंद है। यह जोड़ी इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में नजर आने वाली है। सारा और कार्तिक इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का ट्रेलर और दो गाने 'शायद' और 'हां मैं गलत' रिलीज हो चुके हैं। अब फिल्म का तीसरा गाना मेहरमा रिलीज हो गया है। गाने में दोनों एक-दूसरे के अलग होने के बाद अपनी दुनिया में तड़पते नजर आए हैं।

मेहरमा गाने को दर्शन रावल और अंतरा मित्रा ने गाया है। गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। मेहरमा गाने में जोई और वीर के बीच लड़ाई के बाद दोनों अलग हो जाते हैं और अपने काम में बिजी हो जाते हैं। कार्तिक शहर छोड़कर चले जाते हैं. अलग होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के लिए तड़पते दिखाए गए हैं। काम कर रहे हैं जिंदगी में खुशी कहीं नजर नहीं आ रही है।

दर्शन रावल गाना शेयर करते हुए लिखा- लंबे समय के बाद जब आपका दिल अभी भी ’उस एक को ढूंढता है, यह प्यार है जो आज, कल और हमेशा रहेगा।

लव आज कल 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की इसी नाम से आई फिल्म का सीक्वल है। फिल्म में कार्तिक और सारा के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।