A
Hindi News मनोरंजन संगीत Khushi Jab Bhi Teri: रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल और खुशाली कुमार का नया गाना, यहां देखें

Khushi Jab Bhi Teri: रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल और खुशाली कुमार का नया गाना, यहां देखें

जुबिन नौटियाल का नया रोमांटिक गाना 'खुशी जब भी तेरी' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को लेह और लद्दाख के सुंदर स्थानों के बीच शूट किया गया है।

Jubin Nautiyal - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JUBIN_NAUTIYAL Khushi Jab Bhi Teri: रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल और खुशाली कुमार का नया गाना, यहां देखें

सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपना नया रोमांटिक गाना 'खुशी जब भी तेरी' रिलीज कर दिया है। इस गाने को लेह और लद्दाख के सुंदर स्थानों के बीच शूट किया गया है। गाने के वीडियो में जुबिन के साथ अभिनेता खुशाली कुमार हैं।

खुशी जब भी तेरी का हिस्सा बनकर खुशाली काफी खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "मैं हमेशा से जुबिन के गानों की फैन रही हूं। उनकी भावपूर्ण आवाज किसी भी ट्रैक को ऊंचा करती है और उन्होंने विशेष रूप से 'खुशी जब भी तेरी' दिल जीतने का काम किया है। मैं आशा करती हूं कि फैंस हमें एक साथ देखने का आनंद लेंगे। प्यार एक हर जगह समझी जाने वाली भाषा है और इस ट्रैक में, हम यह पता लगाते हैं कि प्यार कैसे बिना शर्त के किया जा सकता है। सुनने वाले निश्चित रूप से व्यक्तिगत स्तर पर इससे जुड़ेगे।"

जुबिन, जो 'जिंदगी कुछ तो बता' और 'लुट गए' गाने के लिए जाने जाते हैं, उनके मुताबिक नया गाना टाइमलेस और क्लासिक एसेंस के साथ बनाया गया है।

उन्होंने कहा, "इसमें पुराने जमाने का आकर्षण है, लेकिन यह उन सभी को पसंद आएगा, जिन्होंने प्यार की भावना का अनुभव किया है। इस ट्रैक पर खुशाली कुमार के साथ काम करना अद्भुत था। उन्हें गानों की गहरी समझ है और वह एक शानदार कलाकार भी हैं।"

'खुशी जब भी तेरी' अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आ गया है।

यहां देखें गाना