A
Hindi News मनोरंजन संगीत कृति सेनन की बहन नुपुर अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

कृति सेनन की बहन नुपुर अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

कृति सेनन के बाद अब उनकी बहन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। नुपुर अक्षय कुमार के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं।

akshay kumar and nupur sanon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार और नुपुर सेनन।

बॉलीवुड के कई सितारों ने अपना करियर म्यूजिक वीडियो से शुरू किया था। आलिया भट्ट से लेकर विक्की कौशल तक सभी सितारे म्यूजिक वीडियो में ऩजर आ चुके हैं। कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। वह अक्षय कुमार के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं।

नुपुर सेनन अक्षय कुमार के साथ बी प्रैंक के गाने 'फिलहाल' में नजर आने वाली हैं। यह एक पंजाबी गाना है। अक्षय और नुपुर ने म्यूजिक वीडियो का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नुपुर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- अक्षय कुमार के साथ अपनी पहली वीडियो का पोस्टर शेयर करके बहुत एक्साइटिड हूं। इस लव स्टोरी के साक्षी बनें।

'पागलपंती' से रिलीज हुआ यो यो हनी सिंह का नया गाना 'ठुमका'

नुपुर ने अक्षय कुमार के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया- यह मेरा पहला असाइनमेंट था और अक्षय कुमार बहुत बड़े स्टार हैं। मैं शूट के पहले दिन बहुत नर्वस थी क्योंकि पहले मैं कभी अक्षय कुमार से नहीं मिली थी। मगर वह बहुत अच्छे हैं और पंजाबी कनेक्शन से हमारा बॉन्ड बन गया।

Pyaar toh tha Song Out: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' का नया गाना हुआ रिलीज

आपको बता दें अक्षय कुमार और नुपुर की बहन कृति सेनन हाउसफुल 4 में काम कर चुके हैं। हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।