A
Hindi News मनोरंजन संगीत इंडिया टीवी पर कुमार सानू ने बताया लॉकडाउन का महत्व, दान किए 5 लाख रुपये

इंडिया टीवी पर कुमार सानू ने बताया लॉकडाउन का महत्व, दान किए 5 लाख रुपये

देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

kumar sani india tv- India TV Hindi बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने इंडिया टीवी से की खास बातचीत

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है। लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। इस बीच बॉलीवुड के सिंगर कुमार सानू ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। उन्होंने लॉकडाउन के फैसले को सही बताया और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने पीएम-केयर फंड में पांच लाख रुपये दान करने की भी घोषणा की।

कुमार सानू ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपना एक रुटीन बना लिया है, जिस वजह से पूरा दिन बेहद आसानी से निकल जाता है। सभी काम करने वालों को छुट्टी दे दी है। सुबह नाश्ते में फ्रूट चाट, दोपहर में सोयाबीन और चना मिलाकर प्रोटीन से युक्त खाना बनाया। 

सिंगर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने देश को लॉकडाउन करने का बहुत सही फैसला लिया है। ये बहुत जरूरी था। इस समय आप खुद को जानेंगे और पहचानेंगे। मैंने इसे पूरी तरह से पॉजिटिव लिया। मैं पेंटिंग कर रहा हूं, तबला बजा रहा हूं और हर वो काम कर रहा हूं, जो समय की कमी की वजह से नहीं कर पा रहा था।

कुमार सानू ने देशवासियों से नियमों का पालन करने की अपील की। साथ ही 'जब कोई बात बिगड़ जाए..' और 'मेरा देश मेरा मुल्क मेरा ये वतन..' सहित कई गाने भी गुनगुनाए।