A
Hindi News मनोरंजन संगीत लकी अली ने नए गाने 'सईंया' से बांधा समा, क्या आपने देखा ये वीडियो?

लकी अली ने नए गाने 'सईंया' से बांधा समा, क्या आपने देखा ये वीडियो?

म्यूजिक की दुनिया में अपने गानों से एक अलग मुकाम हासिल करने वाले सिंगर लकी अली ने अपना एक नया गाना 'सईंया' अनप्लग्ड रिलीज कर दिया है।

Lucky Ali- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/LUCKYALI Lucky Ali

म्यूजिक की दुनिया में अपने गानों से एक अलग मुकाम हासिल करने वाले सिंगर लकी अली ने अपना एक नया गाना 'सईंया' अनप्लग्ड रिलीज कर दिया है। इस गाने का एक एक बोल और म्यूजिक आपका दिल जरूर छू लेगा। इसके साथ ही इस गाने के म्यूजिक वीडियो को बड़ी ही खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है। इसमें आपको लकी अली के अलावा गोवा के बीच के कुछ आकर्षक शॉर्ट्स भी नजर आएंगे। 

इस गाने को रिलीज करने से पहले लकी अली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा था। इस पोस्ट में लकी ने अपने गाने के बारे में बताया था। इस पोस्ट में लकी अली ने लिखा- 'बीते साल मेरे लिए ये सफर बेहतरीन रहा। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। हम लोगों ने हाल ही में गोवा में एक खूबसूरत गाना सईंया शूट किया है। ये गाना शनिवार शाम को प्रीमियर होगा।' 

शिल्पा शेट्टी, परेश रावल ने 'हंगामा 2' का टाइटल ट्रैक किया शूट

इससे पहले लकी अली का 'ओ सनम' गाना रिलीज हुआ था। इस वीडियो में लकी अली भीड़ के बीच गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। लकी अली का ये वीडियो अभिनेत्री नफीसा अली सोढ़ी ने शेयर किया था।