A
Hindi News मनोरंजन संगीत सलमान खान-आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' से 'विघ्नहर्ता' गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज़

सलमान खान-आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' से 'विघ्नहर्ता' गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज़

वीडियो में फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे सलमान खान की धुंआधार एंट्री दिखाई गयी है।

 'अंतिम' से 'विघ्नहर्ता' गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज़- India TV Hindi Image Source : PR  'अंतिम' से 'विघ्नहर्ता' गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज़

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के निर्माताओं ने विघ्नहर्ता का एक मेकिंग वीडियो रिलीज़ कर दिया है जो टॉप-रेटेड ट्रैक में से एक है। मेकिंग वीडियो में एक आकर्षक और शानदार सेट-अप दिखाया गया है, जो गणपति और उनके त्योहार के उत्सव के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है। 

मेकिंग में गणपति उत्सव की भव्यता को दिखाया गया है जिसे इस ट्रैक में भी देखा जा सकता है। वीडियो में फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे सलमान खान की धुंआधार एंट्री दिखाई गयी है। मेकिंग में ध्यान देने वाली बात यह है कि कोई भी गणपति के प्रति कलाकारों और क्रू की भक्ति को महसूस कर सकता है, जब वे इसकी शूटिंग कर रहे थे। मेकिंग से पता चलता है कि वरुण धवन और आयुष ने इस ट्रैक में कितनी मेहनत की है। 

Image Source : pr 'अंतिम' से 'विघ्नहर्ता' गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज़

वरुण ने हमेशा की तरह इस गाने में अपनी ऊर्जा ने जान भर दी है और आयुष हर डांस स्टेप, स्टांस और एटीट्यूड पर उनके साथ कदम से कदम मिला रहे हैं। 

यह गाना जश्न मनाने वाला है और इसे जबरदस्त सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। गाने के फिल्मांकन के दौरान, आयुष के हाथ में चोट लग गई थी, जिसने अत्यधिक ऊर्जावान डांस स्टेप्स को उनके लिए एक चुनौती बना दिया होगा, लेकिन इसके बावजूद, उन्होंने एक सराहनीय काम किया है। 

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है। महेश मांजरेकर ने फिल्म का निर्देशन किया है।