A
Hindi News मनोरंजन संगीत मनोज बाजपेयी ने कहा- सिंगर नहीं हूं लेकिन अच्छी सिंगिंग क्या है जानता हूं

मनोज बाजपेयी ने कहा- सिंगर नहीं हूं लेकिन अच्छी सिंगिंग क्या है जानता हूं

 मनोज बाजपेयी ने हाल ही में 'बंबई में का बा' में पहली बार रैप करने का प्रयास किया है, 9 सितंबर को रिलीज होने के बाद इसे 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

मनोज बाजपेयी- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE मनोज बाजपेयी

नई दिल्ली: नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी ने हाल ही में 'बंबई में का बा' में पहली बार रैप करने का प्रयास किया है। उनका मानना है कि वह गायक नहीं हैं, लेकिन उन्हें संगीत की समझ है और इसके लिए वह अपने थिएटर ट्रेनिंग का धन्यवाद करते हैं। मनोज के रैप गीत में देश में प्रवासी कामगारों की दुविधा को उजागर किया गया है, जिसकी बहुत सराहना की गई है। वहीं 9 सितंबर को रिलीज होने के बाद इसे 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

उनसे पूछे जाने पर कि क्या वह और गाने लाने वाले हैं? उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता। फिल्मकार अनुभव सिन्हा (जिन्होंने रैप गीत के वीडियो का निर्देशन किया है) मुझे बताते रहते हैं कि मैं एक दूसरे गाने के साथ आपके पास वापस आ रहा हूं। सबसे पहली बात तो मैं कोई गायक नहीं हूं, इसके बाद प्रशिक्षित या अप्रशिक्षित को भूल ही जाइए। मैं गायक नहीं हूं। हां, लेकिन मैं अच्छे गानों का अच्छा श्रोता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं समझता हूं कि अच्छा गायन क्या है। मैं कई वर्षों तक एक थियेटर कलाकार रहा और थिएटर में कम से कम सुर और लय में होना अनिवार्य रहता है।"

इनपुट- आईएएनएस