A
Hindi News मनोरंजन संगीत Marjaavaan song Thodi Jagah: 'मरजावां' का तीसरा गाना 'थोड़ी जगह' रिलीज, दिल छू लेगी अरिजीत सिंह की आवाज़

Marjaavaan song Thodi Jagah: 'मरजावां' का तीसरा गाना 'थोड़ी जगह' रिलीज, दिल छू लेगी अरिजीत सिंह की आवाज़

'मरजावां' फिल्म का तीसरा गाना रिलीज हो गया है, जिसे सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया है।

Marjaavaan song Thodi Jagah- India TV Hindi Marjaavaan song Thodi Jagah

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) का तीसरा गाना 'थोड़ी जगह' (Thodi Jagah) रिलीज हो गया है। इस रोमांटिक ट्रैक को सिद्धार्थ और तारा पर फिल्माया गया और अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने आवाज़ दी है। ये गाना सीधे दिल में उतर जाता है और दोनों एक्टर्स के दर्द को महसूस किया जा सकता है।

'थोड़ी जगह' का म्यूजिक तनिष्क बागची का है, जबकि लिरिक्स रश्मि विराग ने लिखे हैं। गाने के बोल काफी खूबसूरत हैं और म्यूजिक दिल को छू लेने वाला है। इस गाने को देखकर लग रहा है कि सिद्धार्थ और तारा की लव स्टोरी में ट्रैजिक एंडिंग होगी। 

Laal Kaptaan Movie Review: सैफ अली खान की दमदार एक्टिंग, लेकिन उबाऊ है 'लाल कप्तान'

'मरजावां' को मिलाप ज़ावेरी ने डायरेक्ट किया है, जबकि भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्णा कुमार (टी-सीरीज) और मनीषा आडवाणी, मधू भोजवानी और निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

ये फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। 'एक विलेन' मूवी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख दूसरी बार फिल्मी पर्दे पर साथ नज़र आ रहे हैं। रितेश पहली बार किसी फिल्म में बौने का किरदार निभाने जा रहे हैं। 

Karva Chauth 2019: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग कैलिफोर्निया में सेलिब्रेट किया पहला करवा चौथ

'मरजावां' फिल्म का ट्रेलर: 

Related Video