A
Hindi News मनोरंजन संगीत मौनी रॉय और अंगद बेदी के 'बैठे बैठे' गाने का पहला पोस्टर आउट, 28 जुलाई को रिलीज होगा सॉन्ग

मौनी रॉय और अंगद बेदी के 'बैठे बैठे' गाने का पहला पोस्टर आउट, 28 जुलाई को रिलीज होगा सॉन्ग

'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही अभिनेता अंगद बेदी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

Mouni Roy BaitheBaithe song poster out- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MOUNI ROY Mouni Roy BaitheBaithe song poster out

'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही अभिनेता अंगद बेदी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। ये रोमांस उनके फैंस 28 जुलाई को देख सकेंगे, जब इन दोनों की दमदार केमिस्ट्री गाने में उनके फैंस को देखने को मिलेगी। इस गाने के बोल हैं 'बैठे-बैठे', जिसका आज पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। 

'तेरा सूट' के बाद नया गाना लेकर आ रहे हैं अली गोनी और जैस्मीन भसीन, देखिए नेहा कक्कड़ के सॉन्ग की पहली झलक

इस गाने के पोस्टर में अंगद बेदी और मौनी रॉय ट्रेडीशनल ड्रेस में काफी अच्छे लग रहे हैं। मौनी ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है जबकि अंगद गुलाबी रंग की कोट पहने नजर आ रहे हैं। 

'बैठे-बैठे' गाने के पहले पोस्टर को मौनी रॉय और अंगद बेदी ने एक की कैप्शन के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर को साझा करते हुए सितारों ने कैप्शन में लिखा- 'क्या आप पहली नजर के प्यार में यकीन रखते हैं 'बैठे-बैठे' 28 जुलाई 2021 को रिलीज हो रहा है।' 

इस गाने को आवाज स्टेबिन बेन, दानिश साबरी और ऐश्वर्या पंडित ने दी है। म्यूजिक मीट ब्रदर्स ने और लिरिक्स दानिक साबरी ने दिया है। इस गाने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और लगातार कमेंट करके इस पोस्टर की तारीफ भी कर रहे हैं।

आपको बता दें, मौनी रॉय जल्द ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। इसके अलावा 'बोले चूड़ियां' में भी दिखेंगी। वहीं अंगद बेदी की बात करें तो वो जल्द ही दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया संग तस्वीर शेयर करके दी थी।