Hindi News मनोरंजन संगीत Mungda: 'टोटल धमाल' के गाने 'मुंगड़ा' पर अमिताभ बच्चन ने KBC 11 में पूछा सवाल

Mungda: 'टोटल धमाल' के गाने 'मुंगड़ा' पर अमिताभ बच्चन ने KBC 11 में पूछा सवाल

'टोटल धमाल' के गाने 'मुंगड़ा'(Total Dhamaal Mungda Song) पर अमिताभ ने केबीसी 11 में सवाल पूछा।

<p>Total Dhamaal</p>- India TV Hindi Total Dhamaal

Total Dhamaal Mungda Song: अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा जैसे सितारों से सजी फिल्म 'टोटल धमाल' का दूसरा गाना 'मुंगड़ा' आपने खूब सुना होगा। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। यह गाना हेलन पर फिल्माए फिल्म 'इन्कार' के गाने का रिक्रिएशन है। सोनाक्षी गोल्डन ड्रेस में काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं। इस गाने पर अमिताभ बच्चन ने केबीसी में सवाल पूछा। अमिताभ ने शो के कंटेस्टेंट से पूछा कि टोटल धमाल का ये गाना किस एक्ट्रेस पर फिल्माया गया है? सही जवाब सोनाक्षी सिन्हा था, लेकिन कंटेस्टेंट ने गलत जवाब दे दिया था।

गाने में सोनाक्षी के साथ अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं। पुराना गाना जहां राजेश रोशन ने कंपोज किया था और ऊषा मंगेशकर ने गाने को आवाज दी थी। वहीं इस गाने को रिक्रिएट गौरव और रोशिन ने किया है। पुराना गाना मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखा था, जिसका नया वर्जन कुंवर जुनेजा ने तैयार किया है। गाने को इस बार अपनी आवाज दी है ज्योतिका, शान और सुब्रो गांगुली ने।

 

अक्षय कुमार ने इस गाने को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है- जब आपके दो पसंदीदा कलाकार सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन एकसाथ हों और वो आपके पसंदीदा गाने का रिक्रिएशन हो। यह टोटल धमाल से कम नहीं है।

अब आपने नया गाना सुन ही लिया है तो हमें मालूम है अब आपको पुराना वाला गाना भी सुनने का मन होगा। तो लीजिए जनाब सुनिए 'इन्कार' फिल्म का ओरिजनल वाला गाना।

'टोटल धमाल' बड़े पर्दे पर 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। देखिए फिल्म का ट्रेलर-

बॉलीवुड से जुड़ी बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

 

Related Video