A
Hindi News मनोरंजन संगीत म्यूजिक कंपोजर साजिद खान ने भाई वाजिद की देखभाल करने के लिए हॉस्पिटल स्टाफ को कहा शुक्रिया

म्यूजिक कंपोजर साजिद खान ने भाई वाजिद की देखभाल करने के लिए हॉस्पिटल स्टाफ को कहा शुक्रिया

म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान 1 जून को इस दुनिया से चले गए थे। उनके भाई साजिद ने पोस्ट शेयर करके हॉस्पिटल स्टाफ और डॉक्टर्स को शुक्रिया कहा है।

sajid khan wajid khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM साजिद वाजिद खान

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। उनके जाने से साजिद-वाजिद की जोड़ी अब टूट गई है। वाजिद का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। उनके निधन से उनके भाई साजिद टूट गए हैं। वह इस गम से उभर नहीं पाए हैं। साजिद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके हॉस्पिटल स्टाफ को भाई वाजिद का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया कहा है।

साजिद ने लिखा- हमारे प्यारे वाजिद का 47 साल उम्र की में 1 जून को कार्डिक अरेस्ट की वजह 00:30 बजे सुराना सेठिया अस्पताल में निधन हो गया था। बीते साल उनका सफल किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था और अस्पताल में गले के संक्रमण का इलाज चल रहा था। हम डॉक्टर प्रिंस सुराना का आभार जताना चाहते हैं। वह एक परिवार की तरह थे और अपने डॉक्टरों की टीम के साथ एक भाई की तरह वाजिद की देखभाल करते थे। और पूरे अस्पताल के कर्मचारियों का शुक्रिया जो वाजिद का इलाज कर रहे थे और ड्यूटी की कॉल से परे उसकी देखभाल कर रहे थे और उसके इलाज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी थी। हम आप सभी का दिल से शुक्रिया करना चाहते हैं। वाजिद हमेशा हमारे दिलों में रहेगा।

साजिद ने हाल ही में भाई वाजिद संग थ्रोबैक फोटो शेयर की। उन्होंने भाई को गले से लगाया हुआ है। साजिद ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी जान मेरा ईमान.. मेरी शान तुझपे मेरी जिंदगी कुर्बान.. मेरे भाईजान। लोग मुझमें तुझे देखेंगे। हमेशा तुम्हारी राह पर चलूंगा मेरे भाई। मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं मेरे भाई।'

दिवंगत भाई वाजिद खान संग पुरानी फोटो शेयर कर साजिद ने लिखा- मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं...

बता दें कि वाजिद खान के आक्समिक निधन से पूरा बॉलीवुड गमगीन हो गया था। म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान ने बीते सोमवार तड़के दिल का दौरा पड़ने के कारण दम तोड़ दिया। 42 वर्षीय गायक-संगीतकार को दिल और किडनी संबंधी बीमारियों के साथ ही कोविड-19 से संक्रमित थे।

Watch: अस्पताल में 'हुड़ हुड़ दबंग' गा रहे थे वाजिद खान, भाई साजिद खान को बोला- लव यू ब्रदर

 

Related Video