A
Hindi News मनोरंजन संगीत विशाल ददलानी का ट्वीट आया, दबाव में हूं, जो होगा देश के लिए अच्छा होगा

विशाल ददलानी का ट्वीट आया, दबाव में हूं, जो होगा देश के लिए अच्छा होगा

म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने दिल्ली चुनाव पर ट्वीट करते हुए कहा है कि जो भी होगा वो देश के लिए अच्छा होगा और हमें मंजूर होगा। उन्होंने आप पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी विनम्र रहने की नसीहत दी है।

vishal dadlani- India TV Hindi विशाल ददलानी

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोजर विशाल ददलानी ने दिल्ली चुनाव 2020 की मतगणना के दौरान ट्वीट करके कहा है कि वो बहुत दबाव में हैं औऱ इसलिए वो मतगणना नहीं देख रहे। मालूम हो विशाल दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की आप पार्टी को सपोर्ट करते हैं।

विशाल ने सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके आप समर्थकों से धैर्य बरतने की अपील करते हुए कहा कि अगर हार गए तो मेहनत करेंगे और जीत गए तो और ज्यादा मेहनत करेंगे। विशाल ने ट्वीट में लिखा कि मैं मतगणना नहीं देख रहा हूं क्योंकि बहुत दबाव में हूं। रिजल्ट आने के बाद लौटूंगा, जो इंडिया के लिए अच्छा होगा, वही होगा। आप के भाइयों और बहनों विनम्र बने रहिए, जय हिंद

विशाल इस समय इंडियन आइडल में भी बतौर जज काम कर रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई मशहूर गाने गाए हैं और बेहतरीन गाने डायरेक्ट किए हैं।

पिछले दिनों विशाल ने दिल्ली में आप के कार्यकर्ताओं को सावधान रहने के लिए कहा था कि बहकावे में न आएं औऱ जल्दी सेलिब्रेशन न करें। विशाल इससे पहले ऐलान कर चुके हैं कि अगर आप पार्टी 70 में से 70 सीटें ले आती है तो वो एक धमाकेदार गाना गाएंगे।