A
Hindi News मनोरंजन संगीत म्यूजिक वीडियो 'मेन्टल' का पोस्टर हुआ रिलीज़, जानिए कब रिलीज होगा गाना

म्यूजिक वीडियो 'मेन्टल' का पोस्टर हुआ रिलीज़, जानिए कब रिलीज होगा गाना

सिंगर देव नेगी के गाने मेंटल का पोस्टर रिलीज हो गया है, इस गाने को राजीव एस रुइया ने निर्देशित किया है, गाने में देव शर्मा और प्रीति गोस्वामी नजर आएंगे।

मेंटल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मेंटल

सिंगर देव नेगी के गाने मेंटल का पोस्टर रिलीज हो गया है, इस गाने को राजीव एस रुइया ने निर्देशित किया है, गाने में देव शर्मा और प्रीति गोस्वामी नजर आएंगे। इस गाने को सनशाइन म्यूजिक ने प्रेजेंट किया है साथ ही गीतकार कुमार ने इसके  बोल लिखे है और संगीतकार विवेक कर ने म्यूजिक को कंपोज़ किया है।    

देव शर्मा जो इस एल्बम में मुखिया किरदार में है इससे पहले उन्होंने, मूवी "यारियां" से अपना डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने फिल्म "हीरोपंती", "मुज़्ज़फ़्फ़रनगर", जैसे कई बेहतरीन प्रोजेक्ट में अपने एक्टिंग से सभी का दिल जीता है, और इस बार वो माय फ्रेंड गणेशा - पार्ट  1,2,3,," , "चोर बाज़ारी", 'विथल", जैसी कई बॉलीवुड और मराठी मूवी के मशहूर डायरेक्टर राजीव एस रुइया के निर्देशन में बने एल्बम "मेन्टल" में नज़र आने वाले हैं। 

शादी के बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने की 'लड़ाई', वीडियो हो रहा है वायरल

इस एल्बम सॉन्ग का हाईलाइट पॉइंट देव नेगी भी है जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, देव नेगी ने "बद्री की दुलहनिया", "स्वीटी तेरा ड्रामा", "चलती है क्या 9 से 12" जैसे कई हिट गाने इंडस्ट्री को दिया है। अब इस बार ये टीम एक और सॉन्ग "मेन्टल" लेकर हाज़िर है, जिसका पोस्टर रिलीज़ हुआ है और गाना बहुत ही जल्द रिलीज़ होने वाला है जिसका इंतज़ार सभी को है।