A
Hindi News मनोरंजन संगीत Nadiyon Paar: 'रूही' का नया सॉन्ग रिलीज, जाह्नवी कपूर की जबरदस्त डांसिंग आपका दिल जीत लेगी

Nadiyon Paar: 'रूही' का नया सॉन्ग रिलीज, जाह्नवी कपूर की जबरदस्त डांसिंग आपका दिल जीत लेगी

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'रूही' का नया सॉन्ग 'नदियों पार' रिलीज हो गया है। अपने पहले आइटम नंबर में अभिनेत्री ने जबरदस्त डांसिंग मूव्स का जलवा दिखाया है।

Janhvi Kapoor- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/ SONY MUSIC INDIA Janhvi Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'रूही' का नया सॉन्ग 'नरियों पार' रिलीज हो गया है। फिल्म के नए सॉन्ग में जाह्नवी कपूर ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का यह पहला आइटम नंबर है और अपने पहले ही आइटम नंबर में उन्होंने लोगों का दिल जीतने की कोशिश की है। अभिनेत्री की मां श्रीदेवी भी बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर के तौर पर जानीं जाती थीं, ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी कपूर भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चल रही हैं। 

खास बात यह है कि सॉग्स के रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद इसे लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं, खबर लिखे जाने तक इस सॉग्ग को 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में गौर करें तो कई लोग जाह्नवी कपूर की डांसिंग मूव्स की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग में जाह्नवी कपूर गोल्डन ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

देखें सॉन्ग

बता दें इस सॉन्ग के ओरिजनल वर्जन को रश्मीत कौर और शमूर की तरफ से गाया गया था। फिल्म 'रूही' के इस नए गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

जाह्नवी कपूर का फैशन सेंस हर बार एक्सपर्ट की तारीफ लूटने में सफल होता है। इस बार भी, जब उनके अटायर को देख कर उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था। जान्हवी कपूर इन दिनों लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी दिखाई दे रही हैं। 

यहां पढ़ें

जिस एड फिल्म से दीपिका पादुकोण ने पाई थी तारीफ, उस पर लगा कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप

'आदिपुरुष' के सेट पर लगी आग से उठ रहा साजिशों का धुआं, जानिए क्यों हो रहा शक?

श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा की शज़ा मोरानी के संग हिंदू रिवाज से शादी क्यों हुई पोस्टपोन?