A
Hindi News मनोरंजन संगीत आईआईटी-दिल्ली के फेस्ट में नेजी ने की 'आफत' टूर की शुरुआत

आईआईटी-दिल्ली के फेस्ट में नेजी ने की 'आफत' टूर की शुरुआत

रैपर नेजी ने अपनी हालिया रिलीज 'फटके' के बाद 'आफत' नामक अपने लाइव टूर की शुरुआत आईआईटी-दिल्ली के फेस्टिवल रंदेव्यू में की। 

<p>आईआईटी-दिल्ली के...- India TV Hindi आईआईटी-दिल्ली के फेस्ट में नेजी ने की 'आफत' टूर की शुरुआत

नई दिल्ली: रैपर नेजी ने अपनी हालिया रिलीज 'फटके' के बाद 'आफत' नामक अपने लाइव टूर की शुरुआत आईआईटी-दिल्ली के फेस्टिवल रंदेव्यू में की। इस कार्यक्रम का आयोजन आईआईटी के फुटबॉल ग्राउंड में पिछले सप्ताह हुआ, जिसे देशभर के कॉलेजों से आए 10,000 लोग एकत्रित हुए।

अपनी परफॉर्मेस के बाद नेजी ने कहा, "मैं 'आफत' के लिए इससे अधिक बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकता था। मैं वाकई में बेहद आभारी हूं।" अपने फैंस को चौंकाने के लिए नेजी ने कैम्पस में स्थित बॉयज हॉस्टल में से एक में जाने का फैसला किया। उन्होंने कहा, "यह एक मजेदार अनुभव रहा। उन्होंने मुझे जो प्यार दिया मैं, उसे बस वापस करना चाहता था और उनके लिए कुछ खास करना चाहता था। हिप हॉप इसी के बारे में है।"

बिग बैंग म्यूजिक के सीईओ और संस्थापक गौरव वाधवा, "हॉस्टल में उनके सरप्राइज विजिट से सभी हैरान रह गए, नौजवान रैपर्स उनके लिए कुछ पंक्तियां गाए, उनके साथ स्टूडेंट्स ने कैरम खेला, और संगीत को लेकर चर्चाएं भी की। हम अपने दर्शकों से जुड़ने के लिए एक अलग दृष्टिकोण की चाह रखते हैं, हम जितना हो सके इसे निजी रखने की कोशिश करेंगे।"

इनपुट- आईएनएस

साहो एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई

'जोकर' की भारत में अच्छी शुरुआत, ओपनिंग वीकेंड में कमाए 29 करोड़ रुपये

Related Video