Hindi News मनोरंजन संगीत Nai Lagda Video Song: सलमान खान ने शेयर किया 'नोटबुक' का पहला गाना 'नहीं लगदा'!

Nai Lagda Video Song: सलमान खान ने शेयर किया 'नोटबुक' का पहला गाना 'नहीं लगदा'!

 'नोटबुक' का पहला गाना "नहीं लगदा" रोमांटिक सॉन्ग है, इस गाने में आपको डेब्यू एक्टर्स जहीर इकबाल और प्रनूतन की लव स्टोरी देखने को मिलेगी।

Nai Lagda Video Song | Notebook | Zaheer Iqbal & Pranutan Bahl | Vishal Mishra- India TV Hindi Nai Lagda Video Song | Notebook | Zaheer Iqbal & Pranutan Bahl | Vishal Mishra

Nai Lagda Video Song: सुपरस्टार सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म "नोटबुक" का पहला गाना रिलीज कर दिया है। "नहीं लगदा" नाम का ये गाना एक रोमांटिक सॉन्ग है, इस गाने में आपको डेब्यू एक्टर्स जहीर इकबाल और प्रनूतन की लव स्टोरी देखने को मिलेगी। गाने को लिखा है विशाल मिश्रा ने और इस आवाज दी है मिप कर और आशीष कौर ने। यह पहली बार है जब विशाल मिश्रा ने किसी फिल्म के पूरे गाने लिखे हैं।​

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से ये गाना शेयर किया है।  गाना शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है- नोटबुक का पहला गाना प्रस्तुत कर रहा हूं। 'नहीं लगदा' , सुनिए और महसूस करिए।


दिल छू लेने वाले इस गीत में कबीर और फिरदौस की अनोखी और अपरंपरागत प्रेम कहानी पेश की गई है। कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित "नोटबुक" दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

अभिनेता जहीर खान अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे है। फिल्मी दुनिया मे कदम रखने से पहले, डेब्यूटेंट अभिनेत्री प्रनूतन पेशे से एक वकील थीं, लेकिन वह हमेशा से एक अभिनेत्री बनने की आकांक्षा रखती थीं और अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें वकालत छोड़ने के लिए प्रेरित किया और अभिनय की दुनिया में कदम रखा।

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 

Also Read:

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के संगीत से नव्या नवेली नंदा का लुक वायरल, देखें तस्वीर

बॉलीवुड सिलेब्स ने ट्वीट कर IAF पायलट अभिनंदन के भारत लौटने की कामना की

शिल्पा शिंदे के बाद अर्शी खान भी राजनीति में रखेंगी कदम, कांग्रेस से मिलाएंगी हाथ!