A
Hindi News मनोरंजन संगीत क्या 21 अक्टूबर को ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी करने जा रही हैं नेहा कक्कड़? लेटेस्ट पोस्ट में दिया हिंट

क्या 21 अक्टूबर को ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी करने जा रही हैं नेहा कक्कड़? लेटेस्ट पोस्ट में दिया हिंट

नेहा और रोहन ने कुछ दिनों पहले ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

neha kakkar nehu da vyah new post- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्या 21 अक्टूबर को शादी करेंगे नेहा और रोहन?

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की डेट सामने आ गई है? उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है? अरे ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद नेहा ने रोहन संग एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर उनकी शादी की अनाउंसमेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, "नेहू दा व्याह। फीचरिंग मेरा रोहू (रोहनप्रीत सिंह) 21 अक्टूबर।" तस्वीर की बात करें तो इसमें नेहा और रोहन साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस पर लिखा है, "नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह।"

नेहा कक्कड़ ने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शेयर की रोमांटिक फोटो

क्या नेहा वाकई में इस दिन रोहन का हाथ थामने जा रही हैं या फिर दोनों का कोई नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है? अब ये तो 21 तारीख को ही पता चल सकेगा। 

आपको बता दें कि नेहा और रोहन ने कुछ दिनों पहले ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनकी शादी की खबरें भी सुर्खियों में हैं। 

रोहनप्रीत 'इंडियाज राइज़िंग स्टार' सीजन 2 के पहले रनर अप भी रहे थे। वो पंजाबी सिंगर हैं। 

इससे पहले नेहा का 'इंडियन आइडल 10' के होस्ट आदित्य नारायण के साथ नाम जुड़ा था। यह भी दावा किया गया था कि दोनों शादी कर लेंगे, हालांकि, यह सभी रियलिटी शो के लिए एक पीआर स्टंट था। वहीं, नेहा कक्कड़ और अभिनेता हिमांश कोहली के ब्रेकअप ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। 

हिमांश और नेहा कक्कड़ 2014 से 2018 तक 4 साल तक रिलेशनशिप में थे। यहां तक कि दोनों एक साथ में एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे। नेहा ने हिमांश के प्रति अपने प्यार को एक रियलिटी शो में जाहिर किया था। नेहा ने ब्रेकअप के बाद खुलासा किया वो डिप्रेशन में थीं।