A
Hindi News मनोरंजन संगीत ऋषिकेश में किराए के एक कमरे में रहता था नेहा कक्कड़ का पूरा परिवार, उसी शहर में खरीदा नया बंगला, देखें तस्वीरें

ऋषिकेश में किराए के एक कमरे में रहता था नेहा कक्कड़ का पूरा परिवार, उसी शहर में खरीदा नया बंगला, देखें तस्वीरें

नेहा ने साल 2006 में रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 2' में हिस्सा लिया था, जिसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई।

neha kakkar new bungalow- India TV Hindi नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर शेयर की नए बंगले की फोटो

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ के संघर्ष के बारे में लगभग सभी फैंस जानते हैं कि किस तरह से उन्होंने अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर सफलता का मुकाम हासिल किया है। एक वक्त था, जब नेहा की फैमिली ऋषिकेश में किराए के एक कमरे में रहती थी, अब नेहा ने उसी शहर में नया बंगला खरीदा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए और पुराने घर की फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

नेहा ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है। पहली फोटो में वो शानदार बंगले के बाहर खड़ी हैं, जो बेहद खूबसूरत है। वहीं, दूसरी तस्वीर में वो पुराने से कमरे के बाहर खड़ी हैं।

'बिग बॉस 13' की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने नेहा कक्कड़ के गाने पर किया डांस, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

31 साल की सिंगर ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'ये वो बंगला है, जो हमने ऋषिकेश में खरीदा है और दूसरी फोटो उस कमरे के बाहर की है, जहां हमारा पूरा परिवार एक साथ रहता था। इसी छोटे-से कमरे में मेरी मां ने टेबल डालकर किचन बनाया हुआ था। ये कमरा भी हमारा नहीं था। हम इसका किराया देते थे। और अब, जब इसी शहर में हमने अपना एक बंगला खरीद लिया है तो मैं बहुत इमोशनल हो जाती हूं। मेरे परिवार और चाहने वालों का बहुत धन्यवाद देती हूं।'

बता दें कि नेहा ने साल 2006 में रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 2' में हिस्सा लिया था, जिसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई। उन्होंने 'कोका कोला', 'आंख मारे', 'गर्मी', 'दिलबर' जैसे कई हिट सॉन्ग दिए हैं।