A
Hindi News मनोरंजन संगीत नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इस दिन थामने जा रहे हैं एक-दूजे का हाथ, सामने आया वेडिंग कार्ड !

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इस दिन थामने जा रहे हैं एक-दूजे का हाथ, सामने आया वेडिंग कार्ड !

नेहा और रोहनप्रीत एक म्यूजिक वीडियो 'नेहू द व्याह' में भी साथ नज़र आने वाले हैं, जो 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है।

neha kakkar rohanpreet singh wedding invitation card- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पंजाब के सिंगर रोहनप्रीत सिंह को डेट करने का खुलासा किया। इसके बाद से ही उनकी वेडिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। नेहा भी इंस्टाग्राम पर नए पोस्ट शेयर कर लगातार हिंट दे रही हैं, लेकिन अब उनकी शादी का कार्ड सामने आ गया है। 

नेहा के एक फैन क्लब की तरफ से उनका और रोहनप्रीत सिंह का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें साफ लिखा है कि दोनों 26 अक्टूबर को पंजाब में एक-दूसरे का हाथ थामने जा रहे हैं।  

नेहा कक्कड़ ने 'नेहू दा ब्याह' गाने की शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, सिर पर दुपट्टा डाले शरमाते हुए आईं नजर

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत एक म्यूजिक वीडियो 'नेहू द व्याह' में भी साथ नज़र आने वाले हैं, जो 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। इसी वजह से पहले फैंस को लग रहा था कि दोनों सिर्फ पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रहे हैं, लेकिन अब सामने आए वेडिंग कार्ड ने अटकलों पर विराम लगा दिया है। 

नेहा ने रोहन के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद उनके दोस्त, सहयोगी और फैंस भ्रम की स्थिति में हैं। तस्वीर को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मानों किसी नए गाने का पोस्टर हो। उन्होंने तस्वीर में लिखा, "नेहा कक्कड़ द्वारा नेहू दा ब्याह.. 21 अक्टूबर को फीचरिंग माइ रोहू (रोहन प्रीत सिंह)।"

नेहा और रोहन ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का खुलासा किया था। उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की थी।