A
Hindi News मनोरंजन संगीत नेहा कक्कड़ ने शेयर किया उस दिन का वीडियो जब वो रोहन के माता-पिता से मिलीं

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया उस दिन का वीडियो जब वो रोहन के माता-पिता से मिलीं

 नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पंजाब के सिंगर रोहनप्रीत सिंह को डेट और शादी करने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की।

नेहा कक्कड़- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHAKAKKAR नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पंजाब के सिंगर रोहनप्रीत सिंह को डेट करने का खुलासा किया। इसके बाद से ही उनकी वेडिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। नेहा भी इंस्टाग्राम पर नए पोस्ट शेयर कर लगातार हिंट दे रही हैं, अब नेहा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रोहन के माता-पिता से मिलते दिख रही हैं। नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ''उस दिन जब उसने मुझे अपने माता-पिता से मिलवाया।''

वीडियो में नेहा के हाथ में गिफ्ट्स हैं, रोहन ने उनका हाथ थामा है और दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। देखिए वीडियो-

हाल ही में नेहा के एक फैन क्लब की तरफ से उनका और रोहनप्रीत सिंह का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें साफ लिखा है कि दोनों 26 अक्टूबर को पंजाब में एक-दूसरे का हाथ थामने जा रहे हैं।  

नेहा कक्कड़ ने 'नेहू दा ब्याह' गाने की शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, सिर पर दुपट्टा डाले शरमाते हुए आईं नजर

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत एक म्यूजिक वीडियो 'नेहू द व्याह' में भी साथ नज़र आने वाले हैं, जो 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। इसी वजह से पहले फैंस को लग रहा था कि दोनों सिर्फ पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रहे हैं, सच्चाई क्या है वो आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा।

नेहा ने रोहन के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद उनके दोस्त, सहयोगी और फैंस भ्रम की स्थिति में हैं। तस्वीर को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मानों किसी नए गाने का पोस्टर हो। उन्होंने तस्वीर में लिखा, "नेहा कक्कड़ द्वारा नेहू दा ब्याह.. 21 अक्टूबर को फीचरिंग माइ रोहू (रोहन प्रीत सिंह)।"

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इस दिन थामने जा रहे हैं एक-दूजे का हाथ, सामने आया वेडिंग कार्ड !

नेहा और रोहन ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का खुलासा किया था। उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की थी।