A
Hindi News मनोरंजन संगीत नेहा कक्कड़ ने शादी से पहले ही चूड़ा पहन गाया- याद पिया की आने लगी गाना, वीडियो हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ ने शादी से पहले ही चूड़ा पहन गाया- याद पिया की आने लगी गाना, वीडियो हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह शादी से पहले ही चूड़ा पहन याद पिया की आने लगी गाना गाती नजर आई।

neha kakkar- India TV Hindi नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ इस समय आदित्य नारायण के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 14 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। नेहा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो गया है। वीडियो में नेहा ने शादी से पहले ही चूड़ा पहना हुआ है।

नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने हाथों में चूड़ा पहन रखा है और याद पिया की आने लगी गाना गाती नजर आ रही हैं। नेहा का यह वीडियो वायरल हो गया है।

नेहा इन दिनों गोवा में अपने आने वाले गाने गोवा बीच की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने शूट की कई फोटोज भी शेयर की है। इस गाने में आदित्य और नेहा नजर आने वाले हैं। यह गाना 10 फरवरी को रिलीज हो रहा है। इस गाने को खुद नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है। जो नेहा और आदित्य पर फिल्माया जाना है।

आपको बता दें नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की बात उनके रिएलिटी शो इंडियन आइडल से चल रही हैं। शो में कई कलाकार आकर दोनों को आशीर्वाद दे चुके हैं। कुछ दिन पहले शो के सेट पर बैचलर पार्टी मनाई गई थी।