A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'बालिका वधू' अविका गौर का गाना 'डॉगी' रिलीज होते ही छाया, 2 दिन में मिलें 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज

'बालिका वधू' अविका गौर का गाना 'डॉगी' रिलीज होते ही छाया, 2 दिन में मिलें 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज

'बालिका वधू' में अविका गौर छोटी आनंदी के रोल में नजर आई थीं।

<p>'बालिका वधू' अविका गौर...- India TV Hindi 'बालिका वधू' अविका गौर का गाना 'डॉगी' रिलीज होते ही छाया

मुंबई: टीवी की बालिका बधू अविका गौर का एक नया म्यूजिक वीडियो सामने आया है। रिलीज होते ही गाना हिट हो गया। 'डॉगी' नाम के इस गाने में अविका के साथ सिंगर ईशान खान नजर आ रहे हैं। गाने के बोल कुंवर जुनेजा द्वारा लिखे गए हैं और संगीत अंजन भट्टाचार्य ने तैयार किया है। सॉन्ग का जेनर इंडी-पॉप होने के साथ थोड़ा पंजाबी पॉप का तड़का लगाया गया है। क्लिच रोमांटिक गानों के सभी स्टीरियोटाइप्स को तोड़ते हुए, डोगी एक पूरा पैकेज है और इसमें सस्पेंस का एलिमेंट है ।

सिंगर “ईशान खान ने कहा ,“हम अपने नए सॉन्ग को मिल रही प्रशंशा और रेस्पॉन्स ने से बहुत उत्साहित हैं और हमें उम्मीद है कि हम डॉगी के साथ हमने हमारा स्तर और भी ऊँचा किया है । हमारे सॉन्ग का आइडिया काफी अनोखा है और इसीलिए हमारे दर्शकों को पसंद भी आरहा है । इसके अलावा मुझे अविका से काफी कुछ सीखने मिला और मुझे वीडियो में अपना परफॉरमेंस को बेहतर बनाने में मदद मिली। 

अभिनेत्री अविका गौर ने कहा "ईशान खान के साथ शूटिंग करने में मुझे बहुत मज़ा आया। यह एक बहुत अच्छा अनुभव रहा । गीत बहुत जीवंत है और दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। इसके अलावा, म्यूजिक वीडियो में डॉगी बहुत ही प्यारा है वह मेरा दिल है! मेरे प्रशंसक इसे जानते हैं  की मैं पंजाबी गीतों का दीवाना हूँ "हालांकि, डॉगी उन सभी में सबसे प्यारा हैं। 

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस लगते हैं पिता अशोक चोपड़ा की 'छवि'

Birth Anniversary: 'ज़ख्म ही इंसान को तामीर करता है बच्चा!..'अभी हम जिंदा है..' आज भी फेमस हैं फिरोज खान के ये डायलॉग्स