A
Hindi News मनोरंजन संगीत रिलीज हुआ पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का गाना, फेल हुई बिग बॉस 13 की केमेस्ट्री

रिलीज हुआ पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का गाना, फेल हुई बिग बॉस 13 की केमेस्ट्री

टोनी कक्कड़ द्वारा कंपोज किए गए इस रोमांटिक सॉन्ग पर सोशल मीडिया में तरह तरह के रिएक्शन आ रहे हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि इन दोनों की केमेस्ट्री कुछ फ्लॉप हो गई है

Paras Chabra And Mahira Sharma- India TV Hindi पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा

बिग बॉस 13  में अपने रोमांस के जरिए फैंस को खुश कर देने वाले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का लेटेस्ट सॉन्ग 'बारिश' हाल ही में रिलीज हुआ है। टोनी कक्कड़ द्वारा कंपोज किए गए इस रोमांटिक सॉन्ग पर सोशल मीडिया में तरह तरह के रिएक्शन आ रहे हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि इन दोनों की केमेस्ट्री कुछ फ्लॉप हो गई है।

बिग-बॉस से सुर्खियों में आई पारस और माहिरा की जोड़ी पूरे सीजन में दर्शकों को एंटरटेन करती रही। शो के बाद भी पारस जहां मुझसे शादी करोगी के जरिए टीवी पर मौजूद हैं वहीं माहिरा के साथ इस गाने ने  किछ खास कमाल नहीं दिखाया है। बात करें इस गाने की तो इसे  टोनी कक्कड़ ने कंपोज किया है आवाज निखिल डिसूजा ने दी है।

https://www.youtube.com/watch?v=mhOkHwCH73g

गाने की कहानी लव बर्ड्स के इर्द गिर्द घूमती है। पारस और माहिरा की जोड़ी का रोमांस दिखाया गया है और प्रेम को असफल होते दिखाया गया है जिसे दर्शक खास पसंद नहीं कर रहे हैं। हालांकि सोशलम मीडिया पर कई लोगों ने इस गाने की तारीफ भी लिखी है लेकिन गाने का पिक्चराइजेशन कुछ कंफ्यज करने वाला है।

इस गीत में सब कुछ बहुत ही जल्दी-जल्दी हो रहा है जिसके कारण दर्शकों को बांध पाने में असफल रहे हैं। गाने के स्क्रीनप्ले पर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है। माहिरा पूरे गाने में रोती दिखी हैं और वहीं पारस की एक्टिंग देखकर इमोशन कम औऱ हंसी ज्यादा बाहर आती है। हालांकि, दोनों के  खास फैंस इसे खासा पसंद कर रहे हैं। तो कुछ व्यूअर्स ने उनकी जमकर खिंचाई भी की है।