A
Hindi News मनोरंजन संगीत पीएम मोदी ने शेयर किया था सिंगर संदीप गोस्वामी का वीडियो, आया सिंगर का रिएक्शन

पीएम मोदी ने शेयर किया था सिंगर संदीप गोस्वामी का वीडियो, आया सिंगर का रिएक्शन

संदीप गोस्वामी का कहना है कि जब से पीएम मोदी ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, यह गीत तब से वायरल हो गया है। 

पीएम मोदी ने शेयर किया सिंगर संदीप गोस्वामी का वीडियो- India TV Hindi Image Source : TWITTER- PM MODI, SANDEEP पीएम मोदी ने शेयर किया सिंगर संदीप गोस्वामी का वीडियो

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से 'काल के हैं महाकाल' गीत को ट्वीट किया, जिससे इसके संगीतकार-गायक संदीप गोस्वामी बहुत खुश हैं। गोस्वामी का कहना है कि जब से पीएम मोदी ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, यह गीत तब से वायरल हो गया है। इस गीत को कई अन्य शीर्ष राजनेता साझा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "एक वीडियो, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में देव दीपावली समारोह के दौरान मेरे ट्रैक का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं, खुद पीएम ने इंटरनेट पर पोस्ट किया। इसके बाद, स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल सहित कई प्रसिद्ध मंत्री और आम लोगों ने गीत साझा किया। इससे यह कुछ ही समय में वायरल हो गया।"

गोस्वामी ने कहा, "जब प्रधानमंत्री ने इस वीडियो को साझा किया, तो मुझे नहीं पता था कि इस तरह का कुछ हुआ है। ट्विटर और यूट्यूब पर मुझे संदेश मिलने के बाद ही इसके बारे में पता चला। केवल भारतीय ही नहीं, दुनिया भर के लोगों ने मेरे काम की सराहना करने के लिए मुझसे संपर्क किया।"

संगीतकार (गायक) ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वीडियो साझा करने के लिए जितना भी धन्यवाद दूं कम है। अपनी रचनात्मक प्रक्रिया के बारे में उन्होंने कहा, "मैं देश के मिलेनियल्स को अपील करने वाले गीतों का निर्माण करना चाहता हूं।"

गोस्वामी इस समय 'डमरू जो बाजे' गाने पर काम कर रहे हैं।

इनपुट- आईएएनएस