A
Hindi News मनोरंजन संगीत रजनीकांत, एआर रहमान सहित कई सेलेब्रिटीज करेंगे एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना

रजनीकांत, एआर रहमान सहित कई सेलेब्रिटीज करेंगे एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना

रजनीकांत, एआर रहमान सहित कई सेलिब्रिटीज संगर एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना करेंगे।

rajnikanth and SP balabalasubrahmanyam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAJNIKANTH_/SPBALASUBRAHMANYAM रजनीकांत और एसपी बालासुब्रमण्यम

एसपी बालासुब्रमण्यम इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। उनकी हालत गंभीर है और वे वेंटिलेटर और ऑक्सीजनेशन सपोर्ट (ईसीएमओ) में हैं। रजनीकांत, ए आर रहमान सहित कई कलाकारों ने एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए फैन्स से प्रार्थना करने के लिए कहा है। साथ ही सभी सेलिब्रिटीज 20 अगस्त को शाम 6 बजे प्रार्थना करेंगे। 

तमिल फ़िल्म निर्देशक भारतीराजा ने लोगों से अपील की थी कि वे आज शाम 6 बजे एक मिनट की मौन प्रार्थना करें और फिर बालासुब्रह्मण्यम द्वारा गाया गया एक गाना बजाएं, जिसमें उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की गई, उन्होंने टेलीविज़न चैनलों से स्टार गायक के गीत का प्रसारण करके प्रार्थना में शामिल होने का आग्रह किया। शाम 6 बजे। "मेरे दोस्त पदुम नीला को ठीक होना चाहिए और सामूहिक प्रार्थना के पीछे यही विचार है।

रजनीकांत ने कहा: '... हम 6 से 6.05 बजे तक एसपीबी की रिकवरी के लिए एक साथ प्रार्थना करें। रजनीकांत ने गायक को" पदुम नीला कहा, जिसका मतलब सिंगिंग मून है, बालासुब्रह्मण्यम की शांत, मोहक आवाज और इशारा करता है। अपने प्रशंसकों और लोगों से प्रार्थना में शामिल होने का आग्रह किया।

भारतीराजा ने कहा- संगीत निर्देशकों इलियाराजा, एआर रहमान,  रजनीकांत, कमल हासन, गीतकार वैरामुथु, निर्देशकों, संगीतकारों, दक्षिण भारत के फिल्म कर्मचारी महासंघ के सदस्यों, निर्माताओं, थिएटर मालिकों, वितरकों के अलावा दुनिया भर में अरबों एसपीबी प्रशंसकों अपने-अपने स्थानों पर उनके गाने गाएं और उनके ठीक होने की प्रार्थना करें।